माइक्रोमैक्स के महा-सस्ते दो फीचर फोन! कीमत और फीचर जानें...

फीचर फोन्स, सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाले स्मार्टफोन ग्रुप के ही सदस्य हैं, या यूं कहें तो फीचर फोन्स स्मार्टफोन की पुरानी पीढियां हैं। इनका स्मार्टफोन मार्केट में शेयर 80% तक है। फीचर फोन बाज़ार में प्रतियोगिता ज़्यादा है और लोगों का झुकाव किसी एक निश्चित ब्रैंड की तरफ़ नहीं है। ज़्यादातर लोग ऐसे फोन की तलाश में होते हैं जिनकी कीमत तो कम हो लेकिन फ़ीचर्स ज़्यादा हों।

 

अब चैलेंज यही होता है कि आप अपना प्रॉडक्ट दूसरे प्रॉडक्ट से अलग कैसे बनाएं जिससे वो बाज़ार में टिक सके?... आइए जानें माइक्रोमैक्स के फीचर फोन जॉय एक्स1800 और जॉय एक्स1850 के बारे में..।

माइक्रोमैक्स के फीचर फोन पाउच में आते हैं। हां, अगर आप इन पर एक नज़र डालेंगे को एक बार आपको भ्रम हो जाएगा कि कहीं ये खाने की कोई चीज़ तो नहीं। इसकी  चमकदाकर पाउच पैकेजिंग देखकर ही आप सोचेंगे कि ये फोन आखिर कैसे हैं!

दरअसल ये फोन्स सस्ते फोन्स हैं जो आपको साधारण फीचर्स देते हैं। इनमें फंक्शनल डिस्प्ले के साथ हार्डवेयर नंबर भी लगा मिलेगा। ये दोनों फोन ड्यूअल सिम हैं, और इनमें कैमरे भी हैं। इसके अलावा इनमें एफएम रेडियो, वीडियो प्लेयर और म्यूज़िक प्लेबैक का ऑप्शन भी है। ये 4GB तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करते हैं। इन फोन्स में टॉर्च भी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Joy X1800 की कीमत है 699 रुपए और Joy X1850 की कीमत है 799 रुपए।