"गाड़ी दीपक नहीं, अमित चला रहा था" : कंझावला केस में दिल्ली पुलिस ने दिए ये 5 बड़े अपडेट

31 दिसंबर की रात को पार्टी करने के बाद घर लौट रही अंजलि की स्कूटी को 1 जनवरी के तड़के करीब दो बजे बलेनो कार ने टक्कर मार दी और उसे 13 किलोमीटर तक घसीटती चली गई.

31 दिसंबर की रात को पार्टी करने के बाद घर लौट रही अंजलि की स्कूटी को 1 जनवरी के तड़के करीब दो बजे बलेनो कार ने टक्कर मार दी और उसे 13 किलोमीटर तक घसीटती चली गई. अंजलि का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था. आरोपी फरार हो गए थे. इस हिट एंड रन केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस की जांच बहुत अहम मोड़ पर है. हमारी 18 टीमें काम कर रही हैं. पांचों आरोपी हमारी कस्टडी में हैं. हम उनके बयानों के आधार पर जांच कर रहे हैं.

  2. सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि आरोपियों के बयानों में विरोधाभास है. गाड़ी दीपक नहीं, अमित चला रहा था. नए सीसीटीवी फुटेज हमें मिले हैं. जो प्रत्यक्षदर्शी हैं, उनके 164 के बयान करा लिए गए हैं. आरोपियों और पीड़ितों में पुराना कोई लिंक नहीं है.

  3. पोस्टमार्टम में रेप न होने की बात सामने आई है. हमने आज आरोपियों की कस्टडी मांगी है. इसमें दो और आरोपियों की बात सामने आई है.

  4. एक आशुतोष है और दूसरा अंकुश खन्ना है. हम दोनों आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पीड़िता ने शराब पी थी या नहीं पी थी, ये ज़्यादा मायने नहीं रखता.

  5. हमारी जांच चल रही है. 302 की धारा पुलिस के लिए establish करना बहुत मुश्किल होता है. अभी तक 304 को establish करने के लिए हमारे पास मज़बूत सबूत हैं.