श्रीगंगानगर के एक खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला मुकलावा थाना क्षेत्र का है. जहां महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला.

श्रीगंगानगर के एक खेत में मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक खेत में सोमवार को एक पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है. पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया.

राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी का राज्यव्यापी “नहीं सहेगा राजस्थान” महाअभियान शुरू, देखें पूरा शेड्यूल

श्रीगंगानगर एसपी परिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला मुकलावा थाना क्षेत्र का है. जहां महेंद्र गोदारा नाम के एक किसान के खेत में यह गुब्बारा मिला. किसान ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया. यह गुबारा व्हाइट और ग्रीन कलर है, इसकी शेप हवाई जहाज जैसी है. इस गुब्बारे पर चांद और तारे की आकृति भी बनी हुई है. एसपी परिस देशमुख ने बताया कि गुब्बारे की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. 

53 साल पहले जंगल से लकड़ी काटने के आरोप में 7 बुज़ुर्ग महिलाएं गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान करता रहता है जासूसी की कोशिश
आपको बता दें कि श्रीगंगानगर जिला भारत-पाकिस्तान की सरहद पर स्थित है. पाकिस्तान द्वारा कई बार जासूसी करने की कोशिश की जाती रही है. पिछले साल एक कबूतर भी भारतीय सीमा में मिला था, जिसके पंखों पर उर्दू में कुछ लिखा हुआ था. इसके साथ-साथ पहले भी कई बार पाकिस्तानी गुब्बारे भारतीय सीमा में मिल चुके हैं. पाकिस्तान द्वारा लगातार भारतीय सीमा में ड्रोन के माध्यम से हेरोइन तस्करी की कोशिश की जाती रही है. 

राजस्‍थान के कोटा एक और छात्र ने किया सुसाइड, इस साल शहर में अब तक 16 छात्रों ने दी जान