वाहन से बरामद मादक पदार्थ को अपने पास रखने के आरोप में 8 पुलिसकर्मी निलंबित

चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिसकर्मियों को जांच रिपोर्ट में दोषी पाया गया इसलिये एक पुलिस उप निरीक्षक, दो हेडकांस्टेबल सहित आठ पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया.

वाहन से बरामद मादक पदार्थ को अपने पास रखने के आरोप में 8 पुलिसकर्मी निलंबित

गश्त ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक वाहन से बरामद मादक पदार्थ (अफीम) को अपने पास रख लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर:

राजस्थान के चूरू जिले में एक वाहन से बरामद मादक पदार्थ को जब्त करने के बजाय अपने पास रखने के आरोप में एक पुलिस उप निरीक्षक सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. आरोपी पुलिसकर्मियों ने रविवार रात को राजमार्ग पर गश्त ड्यूटी के दौरान एक वाहन से बरामद मादक पदार्थ (अफीम) को अपने पास रख लिया. उन्होंने वाहन और वाहन चालक के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं की.मामला चूरू पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में सोमवार देर रात आया जिसके बाद उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिये और उसके बाद बुधवार को दोषी आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि पुलिसकर्मियों को जांच रिपोर्ट में दोषी पाया गया इसलिये एक पुलिस उप निरीक्षक, दो हेडकांस्टेबल सहित आठ पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ को रतनगढ थानाधिकारी को जब्त करने के लिये सौंप दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रतनगढ के वृत्ताधिकारी प्यारे लाल मीणा ने बताया कि यह 1.2 किलोग्राम अफीम थी जिसे वाहन से बरामद किया गया था.
उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों ने इसे बरामद करने में देरी की. वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)