पंजाबी गाने पर इस शख्स ने ट्रेडमिल पर यूं किया जबरा डांस, सिंगर ने शेयर कर दिया वीडियो

ट्रेडमिल पर जहां लोग सही से दौड़ भी नहीं पाते हैं, वहीं इस शख्स ने तो डांस करके धूम ही मचा दी है. इस वीडियो को पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर किया है.

पंजाबी गाने पर इस शख्स ने ट्रेडमिल पर यूं किया जबरा डांस, सिंगर ने शेयर कर दिया वीडियो

इस शख्स ने ट्रेडमिल पर किया डांस

नई दिल्ली :

कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो पंजाबी के मशहूर एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स को देखा जा सकता है जो ट्रेडमिल पर पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है. इस तरह यह वीडियो बहुत ही कमाल का बन पड़ा है. गिप्पी ग्रेवाल के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. 

गिप्पी ग्रेवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'एत्थे रख. झांजर को लेकर प्यार बढ़ता ही जा रहा है.' यह गाना गिप्पी की फिल्म हनीमून का है जो रिलीज हो चुकी है और सिंगर ने लोगों से इस फिल्म को देखने के लिए कहा है.

टी-सीरीज फिल्म्स, बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन और हनीकॉम्ब पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म 'हनीमून' में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन लीड रोल में हैं. फिल्म को अमरप्रीत जी एस छाबड़ा ने निर्देशित, भूषण कुमार, हरमन बावेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बाहरी ने प्रोड्यूस किया है. 'हनीमून' आज रिलीज हो गई है.

Diwali 2022: एकता कपूर की पार्टी में शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com