Shehnaaz Gill ने 'ले के पहला पहला' प्यार पर किया डांस, रेड ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त स्वैग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक वीडियो में 'ले के पहला पहला प्यार' पर जबरदस्त अंदाज में स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने 'ले के पहला पहला' प्यार पर किया डांस, रेड ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त स्वैग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'ले के पहला पहला प्यार' गाने पर दिखाया स्वैग

खास बातें

  • शहनाज गिल ने 'ले के पहला पहला प्यार' गाने पर दिखाया स्वैग
  • रेड ड्रेस में दिखा शहनाज गिल का जबरदस्त अंदाज
  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बिग बॉस 13 के बाद भी शहनाज गिल अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. शहनाज गिल के फोटो हों या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. शहनाज गिल के एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक वीडियो में पंजाब की कैटरीना कैफ 'ले के पहला पहला प्यार' पर जबरदस्त अंदाज में स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. शहनाज का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने इस वीडियो में रेड और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो में ब्लैक चश्मा लगाकर पंजाब की कैटरीना कैफ 'ले के पहला पहला प्यार' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शहनाज गिल का अंदाज देख हर कोई उनकी जमकर तारीफें कर रहा है. वीडियो में शहनाज गिल के स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं. बता दें कि शहनाज गिल अपने वीडियो और फोटो को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब चर्चा में था, जिसमें वह रेड लहंगे में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस 13 में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. शो में शहनाज के साथ एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. कुछ ही दिनों पहले शहनाज गिल का गाना 'कुर्ता पजामा' भी रिलीज हुआ था, जिसमें वह सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ दिखाई दी थीं. इस गाने में भी शहनाज गिल को फैंस ने काफी पसंद किया था.