विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2019

Pulwama Attack: Sapna Choudhary ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'जय हिंद...'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पहचानी जाती हैं और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद उन्होंने शहीद हुए जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है.

Pulwama Attack: Sapna Choudhary ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'जय हिंद...'
सपना चौधरी (Sapna Choudhary)
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पहचानी जाती हैं और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद उन्होंने शहीद हुए जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा, 'देश के मेरे शहीद वीर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि'. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में सिर्फ 'जय हिंद' लिखा. सपना चौधरी को हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है.

दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सॉन्ग 'गबरू नू' से मचाया धमाल, यूट्यूब पर 48 लाख बार देखा गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भले ही अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं, लेकिन जब भी अपनी बात रखनी होती है तो सच्चाई से रखती हैं. उनकी ईमानदारी और सच्चाई की झलक बिग बॉस सीजन 11 में भी दिखाई दी थी. सपना चौधरी ने जैसे ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि दी, फैन्स ने भी उनका सपोर्ट किया. फिलहाल सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'सौतनिया के चक्कर में' स्टेज पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत की थी. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर शुरू किया था, लेकिन धीरे-धीरे वे आगे बढ़ती गईं और एक ऐसा समय आया जब वे हरियाणा की जानी-पहचानी शख्सियत बन गईं. लेकिन बिग बॉस-11 ने उनकी लोकप्रियता को नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. अब सपना चौधरी भारत में ही नहीं बल्कि नेपाल समेत कई देशों में भी शो कर रही हैं, और उनकी बतौर एक्टर बॉलीवुड फिल्म 'दोस्त के साइड इफेक्ट्स' 8 फरवरी को रिलीज हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
Pulwama Attack: Sapna Choudhary ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'जय हिंद...'
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com