सपना चौधरी के लेटेस्ट वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैन्स बोले- सपना इज बैक

सपना चौधरी अपने डांस और अंदाज से फैन्स का दिल जीतने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उनके गाने नए हो या पुराने सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं.

सपना चौधरी के लेटेस्ट वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैन्स बोले- सपना इज बैक

सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और अंदाज से फैन्स का दिल जीतने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उनके गाने नए हो या पुराने सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. वहीं हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की लाल सूट में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर धूम मचाती दिखाई दे रही हैं. उनका ये धमाकेदार अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video Viral) ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे लाल सूट में खुले बालों में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही वे अपने पॉपुलर हरियाणवी गाने कामिनी पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना के डांस और एक्सप्रेशन फैन्स का दिल जीत रहे हैं. 

सपना के इस वीडियो को देख फैन्स कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सपना आपने तो दिल ही जीत लिया तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा वाह सपना इज बैक. बता दें कि सपना इन दिनों अपने डांस के साथ-साथ अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हैं. जब से सपना चौधरी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं तब से वे पूरे देश में छा गई हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com