सपना चौधरी ने एक बार फिर स्टेज परफॉर्मेंस से जीता फैन्स का दिल, वीडियो में देखें कामिनी गाने पर यूं किया डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी स्टेज परफॉर्मेंसेस के लिए पहचानी जाती हैं. कामिनी गाने पर उनका यह डांस वीडियो फैन्स के दिलों को जीत रहा है.

सपना चौधरी ने एक बार फिर स्टेज परफॉर्मेंस से जीता फैन्स का दिल, वीडियो में देखें कामिनी गाने पर यूं किया डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज परफॉर्मेंस से जीता फैन्स का दिल

नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) को उनके हरियाणवी गानों के लिए पहचाना जाता है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियो लगातार रिलीज होते रहते हैं और फैन्स को उनके यह वीडियो खूब पसंद भी आते हैं. सपना चौधरी के लोकप्रिय गानों में 'तेरी आंख्या का यो काजल' से लेकर 'चटक मटक' तक शामिल हैं. लेकिन हाल ही में उनका नया सॉन्ग कामिनी रिलीज हुआ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दिलचस्प यह है कि हरियाणवी डांसिंग क्वीन ने इस गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस भी दी है और उसका वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस के इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग सात लाख बार देखा जा चुका है. यही नहीं, फैन्स इस वीडियो में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, उनके गाने और डांस को जोरदार बता रहे हैं. कामिनी गाने में सपना चौधरी ने डांस किया है जबकि इसे गाया मीनाक्षी पांचाल ने है. इसका म्यूजिक आरके क्रू ने दिया है जबकि इसके बोल आमीन बारूदी ने लिखे हैं.

कामिनी सॉन्ग को यूट्यूब पर 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है, इसका इशारा इस बात से मिल जाता है कि गाने को रिलीज हुए अभी चार ही दिन हुए हैं. सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी सिनेमा ही नहीं बल्कि वह भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं. सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और उनके बिंदास हरियाणवी अंदाज को खूब पसंद भी किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कृति सेनन ने एयरपोर्ट पर काटा बर्थडे केक