विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2021

सपना चौधरी ने स्टेज पर देसी अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर देसी अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की धूम
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो से खूब धमाल मचाती हैं. उनके शो में भारी संख्या में भीड़ जुटती है. सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी का फिर एक थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणवी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) में धूम मचाने वाली सपना का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी का जोरदार डांस
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. सपना को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो देसी अंदाज में स्टेज पर शानदार डांस कर रही हैं. इस दौरान भारी संख्या में लोग उनके परफॉर्मेंस को देखने पहुंचे थे. वैसे भी उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर छा जाता है.

देखें Video

सपना चौधरी का करियर
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों म्यूजिक वीडियो और इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश अंदाज से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सपना ने बॉलीवुड के अलावा हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढ़ती चली गई. सपना बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
सपना चौधरी ने स्टेज पर देसी अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com