Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देसी क्वीन के नाम से जाना जाता है. उनके डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक आते हैं. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'मत छेड़ बालम' (Mat Ched Balam Song) पर जोरदार डांस से धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह डांस वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इसे अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है.  सपना चौधरी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.