आखिर क्यों सपना चौधरी का ये डांस VIDEO मचा रहा धूम, 103 मिलियन के साथ बना अबतक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना

सपना का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है.

आखिर क्यों सपना चौधरी का ये डांस VIDEO मचा रहा धूम, 103 मिलियन के साथ बना अबतक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना

सपना चौधरी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणा की सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी हमेशा से अपने डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके डांस को हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी की इन जगहों पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. वहीं बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना ने अपनी पहचान दुनियाभर में बना ली है. सपना चौधरी स्टेज पर अपने धमाकेदार डांस के लिए मशहूर हैं. सपना के फैन पेज से आए दिन उनके ढेरों डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं. इसी क्रम में सपना का एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो भी बन गया है.

सपना चौधरी का डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया है कि इसे 103 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ गए हैं और यह आंकड़ा धड़ाधड़ बढ़ता ही जा रहा है. वीडियो में आप सपना को नीले रंग के सूट में देख सकते हैं. इस वीडियो में वे जिस तरह से डांस कर रही है, उसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना को डांस करता हुआ देख ऑडियंस भी मस्ती में झूम रही है. बता दें, सपना चौधरी एक शो में महज कुछ घंटे परफॉर्म कर लाखों की फीस वसूलती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना एक शो के 25-30 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहते हैं. उन्हें अब तक 'इंग्लिश मीडियम', 'चुनरी जयपुर की', 'तेरी आंख्या का यो काजल' जैसे कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है. बता दें, सपना चौधरी बिग बॉस 11 की चर्चित खिलाड़ी थीं. शो में अपने बिंदास नेचर और धाकड़ अंदाज से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com