रेणुका पंवार के होश उड़ गए जब सपना चौधरी ने कहा- मुझे गंजा कर दो...देखें Video

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी और रेणुका पंवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

रेणुका पंवार के होश उड़ गए जब सपना चौधरी ने कहा- मुझे गंजा कर दो...देखें Video

रोणुका पंवार और सपना चौधरी का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी और रेणुका पंवार आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दोनों की ही सोशल मीडिया पर तगड़ी फैंन फॉलोइंग है. फैंस उनके लेटेस्ट वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जोड़ी फैंस को खास पसंद आती है. वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.  रेणुका पंवार का '52 गज का दामन' सॉन्ग एक अरब का आंकड़ा पार कर चुका है.

यह भी पढें: Viral Video: '52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने हाईवे पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह जाएंगे वीडियो


दरअसल दोनों का यह वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो में रेणुका पंवार अपने बाल कटवाने जाती हैं और नाई से कहती हैं कि 'मेरे बाल इतने छोटे कर दो की मेरी मां मेरे बाल ना पकड़ा पाएं.' इसके साथ ही नाई सपना चौधरी से भी पूछता है कि आप को कितने बाल कटवाने हैं जिसके बाद सपना कहती हैं कि 'मुझे तो गंजा ही कर दो.' सपना के फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. दोनों की इस वीडियो पर यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में रेणुका पंवार के पॉपुलर गाने  '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' को 1 बिलियन व्यूज पूरे हो चुके हैं. जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. वहीं बात सपना चौधरी की करें तो उन्हें भी हाल ही में यूट्यूब की तरफ से सिलवर यूट्यूब प्ले बटन मिला है. दोनों ने भी वीडियो शेयर कर फैंस को इसका धन्यवाद दिया है.