पंजाबी एक्ट्रेस चार्मी जावेरी के नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर हुआ लॉन्च, देखें Photo

पंजाबी अभिनेत्री चार्मी जावेरी जो दुबई की रहने वाली हैं और उन्होंने आंखें मेरी, जी-वैगन, हसन च जान, गल मान ले जैसे कई हिट पंजाबी गानों में मुख्य भूमिका निभाई है.

पंजाबी एक्ट्रेस चार्मी जावेरी के नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर हुआ लॉन्च, देखें Photo

नई दिल्ली:

पंजाबी अभिनेत्री चार्मी जावेरी जो दुबई की रहने वाली हैं और उन्होंने आंखें मेरी, जी-वैगन, हसन च जान, गल मान ले जैसे कई हिट पंजाबी गानों में मुख्य भूमिका निभाई है. वह सोहेल खान और परवेज खान की टीम की ब्रांड एंबेसडर भी थीं, जिन्हें टी10 क्रिकेट लीग के लिए दो साल के लिए टीम मराठा अरेबियन कहा जाता था. अब वह 23 जुलाई को टी-सीरीज पर रिलीज हो रही होल्ड माई कमरिया में नजर आएंगी. हर्षित तोमर और ऋषिता मोंगा द्वारा दिए गए स्वर, इसमें मयंका परेरा भी हैं. गाने का पोस्टर रिलीज हो गया है.

गीत के लिए उत्साह साझा करने पर चार्मी कहती हैं, "गीत की कहानी बहुत दिलचस्प है, यह दो जुड़वा बच्चों के बारे में है जो उनके प्रेम जीवन पर आधारित हैं. यह काफी चुलबुला और मजेदार गीत है. मैं बहुत उत्साहित हूं जैसा. पोस्टर की रिलीज के लिए काफी समय से इंतजार कर रही हूं."


हाल के दिनों में संगीत उद्योग में उछाल के बारे में अपने विचार साझा करने पर उन्होंने खुलासा किया, "मेरा मानना ​​​​है कि सोशल मीडिया ने इसमें एक प्रमुख भूमिका निभाई है, इससे संगीत उद्योग में महत्वपूर्ण वृद्धि हुई है. रीलों को विशेष रूप से इस्तेमाल किया गया है. नए संगीत को बढ़ावा देने के मुख्य स्रोत। महामारी के दौरान, पूरा मनोरंजन खेल बदल गया है जिसके कारण यह विकास हुआ है. मैं कुछ हिट संगीत वीडियो का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली महसूस करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं गाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. इसके अलावा और भी संगीत वीडियो आ रहे हैं. मैं फिल्म उद्योग में भी कदम रखने पर विचार कर सकती हूं, मुझे मिल रही भूमिकाओं के आधार पर."