म्यूजिक प्रोड्यूसर संजॉय देब गुरु रंधावा की मूनराइज के बाद शहनाज गिल के साथ करेंगे काम

संजॉय एक ऐसा नाम है जो पिछले कुछ समय से वैश्विक संगीत परिदृश्य में धूम मचा रहा है. संजॉय जल्द ही शहनाज गिल के साथ एक गाना करने वाले हैं.

म्यूजिक प्रोड्यूसर संजॉय देब गुरु रंधावा की मूनराइज के बाद शहनाज गिल के साथ करेंगे काम

शहनाज गिल के साथ संजॉय देब

नई दिल्ली :

संजॉय एक ऐसा नाम है जो पिछले कुछ समय से वैश्विक संगीत परिदृश्य में धूम मचा रहा है. लॉस एंजिल्स स्थित अमेरिकी निर्माता और पॉप कलाकार ने एक अनूठी ध्वनि बनाई है, जो दक्षिण एशियाई और पश्चिमी संगीत को प्रभावित करती है ताकि समकालीन पॉप पर अपना खुद का सांसारिक प्रभाव पैदा किया जा सके. उन्होंने गुरु रंधावा, कपिल शर्मा, डिवाइन, सिड श्रीराम और अन्य जैसे कई प्रशंसित कलाकारों के साथ सहयोग किया है और उनके संगीत को कई अंतरराष्ट्रीय चार्ट पर चित्रित किया गया है.

लॉस एंजिल्स में जन्मे और पले-बढ़े, संजॉय ने अपने अधिकांश किशोर वर्ष बीट्स बनाने, रीज़न सीखने और एबलटन लाइव में बिताए. वह तीन साल की उम्र से तबला और कीबोर्ड के छात्र थे और जैसे-जैसे वह बड़े होते गए, वह स्वाभाविक रूप से मैश-अप और कताई की ओर आकर्षित हुए. जब वह 15 वर्ष का हुआ, तब तक उसने क्लब, कॉर्पोरेट कार्यक्रम, त्यौहार और निजी कार्यक्रम खेलना शुरू कर दिया था. इन वर्षों में, उन्होंने अल्ट्रा म्यूजिक फेस्टिवल, ईडीसी लास वेगास, टोयोटा के सेशंस साउथ एशियन म्यूजिक फेस्टिवल और अन्य जैसे कई प्रसिद्ध कार्यक्रमों में प्रस्तुति दी है.

एक निर्माता के रूप में  संजॉय संगीत संस्कृतियों से ऊपर है. उन्होंने एक ध्वनि बनाई है जो दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मिश्रणों को मूल रूप से मिश्रित करती है, और उनके ट्रैक कई बिलबोर्ड चार्ट, ग्लोबल एक्स स्पॉटिफाई प्लेलिस्ट को एक फीचर्ड ट्रैक के रूप में चित्रित किया गया है, और कई देशों में शीर्ष 50 को स्पॉटिफाई किया है. उनके कुछ सबसे लोकप्रिय ट्रैक में शामिल हैं "वन इन ए मिलियन" में मार्क तुआन, "स्लिप अवे" में ट्रेवर होम्स, "ग्लो," "ट्रेजर," और "टू हाइप" में डिवाइन और सिड श्रीराम शामिल हैं।

संजॉय ने जोनिता गांधी, GOT7, सिड श्रीराम और राजकुमारी जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध कलाकारों की विशेषता वाले ट्रैक भी बनाए हैं. उनके संगीत की एक सार्वभौमिक अपील है और जिस तरह से वे विभिन्न संगीत शैलियों और संस्कृतियों को सहजता से मिश्रित करते हैं, उससे यह स्पष्ट होता है. वर्तमान में, संजॉय के पास स्पोटिफाई इंडिया पर शीर्ष 10 गीत है - "मून राइज़" जिसमें गुरु रंधावा हैं. यह ट्रैक संजॉय की सिग्नेचर साउंड का एक सटीक प्रतिनिधित्व है- पश्चिमी और दक्षिण एशियाई संगीत शैलियों का एक संलयन जो एक अद्वितीय ध्वनि बनाता है जो एक ही समय में परिचित और ताजा दोनों है. संजॉय जल्द ही शहनाज गिल के साथ भी एक सॉन्ग करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com