सच्चा प्यार भी कभी-कभी दे जाता है गहरा हार्टब्रेक, हिट्ज म्यूजिक का सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' वायरल

सिंगर दीप मनी पेपी और फास्ट डांस ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अब वो दर्शकों के लिए हार्टब्रेक सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' लेकर आए हैं. इस ट्रैक को विनोद भानुशाली के हिट्स म्यूजिक ने पेश किया है. इस सैड सॉन्ग  में सिंगर दीम मनी के साथ सयानी दत्ता नजर आएंगी.

सच्चा प्यार भी कभी-कभी दे जाता है गहरा हार्टब्रेक, हिट्ज म्यूजिक का सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' वायरल

हिट्ज म्यूजिक का सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' वायरल

नई दिल्ली :

सिंगर दीप मनी (Deep Money) पेपी और फास्ट डांस ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, अब वो दर्शकों के लिए हार्टब्रेक सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' (Channa Ae Gallan) लेकर आए हैं. इस ट्रैक को विनोद भानुशाली (Vinod Bhanushali) के हिट्स म्यूजिक (Hits Music) ने पेश किया है. इस सैड सॉन्ग  में सिंगर दीम मनी के साथ सयानी दत्ता नजर आएंगी. इसे प्रीत ज़ायने ने लिखा है, जबकि वीडियो का निर्देशन स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने किया है. इस गाने की शूटिंग धनोल्टी की खूबसूरत वादियों में की गई है जो कि उत्तराखंड में बसा है. गाने में दिखाया गया कि कैसे आपका सच्चा प्यार आपको एक गहरा हार्टब्रेक दे जाता है.

इस गाने के बारे में बात करते हुए विनोद भानुशाली कहते हैं, “हमने दीप मनी की एनर्जी और साहस को उनके डांस या अपबीट गानों में देखा है, लेकिन 'चन्ना ऐ गल्लां' के साथ वह अपनी आवाज और कंपोजिशन से दिल को छू जाते हैं. उनके प्रशंसक इस गाने के साथ उनका एक अलग रूप देखेंगे.” दीप मनी कहते हैं, "यह गाना वास्तव में मेरे लिए खास है क्योंकि यह बहुत ही  भावपूर्ण है और मेरे पिछले गानों से काफी अलग है. विनोद जी और स्टेनली के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, जिन्होंने वीडियो के जरिए गाने की भावनाओं को खूबसूरती से निखारा. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा बनाया गाना पसंद आएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्देशक स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने इस गाने को लेकर कहते हैं, "यह ट्रैक सरल भावनाओं के बारे में बताता है जो एक कॉम्प्लेक्स लव लाइफ की सच्चाई से रूबरू करवाता है. वीडियो के साथ, हमने उस गाने को जीवंत किया है जिसे दीप और टीम द्वारा खूबसूरती से बनाया गया है." ये लेटेस्ट ट्रैक अब हिट्ज़ म्यूज़िक के YouTube चैनल पर आ गया है.