Renuka Panwar का मोस्ट पॉपुलर गाना '52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन आउट, देखें Video

रेणुका पंवार हरियाणवी गानों के लिए खास जानी जाती हैं महज 19 साल की उम्र में रेणुका ने लोगों को अपने गाने का दीवाना बना दीया है. '52 गज का दामन' गाना उनका सबसे पॉपुलर गानों में से एक है.

Renuka Panwar का मोस्ट पॉपुलर गाना '52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन आउट, देखें Video

रेणुका पंवार का मोस्ट पॉपुलर गाना '52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन आउट

खास बातें

  • 52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन आउट
  • हरियाणवी सिंगर का दिखेगा मॉडर्न अंदाज
  • सोशल मीडिया पर छा गया ये गाना
नई दिल्ली:

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) हरियाणवी गानों के लिए खास जानी जाती हैं महज 19 साल की उम्र में रेणुका ने लोगों को अपने गाने का दीवाना बना दीया है. '52 गज का दामन' गाना उनका सबसे पॉपुलर गानों में से एक है. इस गाने को अभी तक 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं अब सिंगर इस पॉपुलर हरियाणवी गाने का हिंदी वर्जन लेकर आईं हैं. यकीनन इस म्यूजिक वीडियो में रेणुका पंवार को पहचान पाना काफी मुश्किल है. फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

'52 गज का दामन' का हिंदी वर्जन रिलीज
इस म्यूजिक वीडियो को आई-आई म्यूजिक चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गाने को रेणुका पंवार और असीस कौर ने मिलकर गाया है. इस गाने में रेणुका पंवार के लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल है. रेणुका नियॉन कलर के प्रोफेशनल सूटबूट में नजर आ रही हैं. वहीं ये हरियाणवी गाना भी हिन्दी रिमिक्स में कमाल का लग रहा है. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर सिंगर बन गई हैं रेणुका पंवार
बता दें कि  '52 गज का दामन' के ओरिजनल गाने में रेणुका की जोड़ी प्रांजल दहिया के साथ जोड़ी खूब जमी थी. इसके अलावा रेणुका का 'चटक मटक' गाना भी काफी पॉपुलर हुआ. इस गाने में वे हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ नजर आ रही है. रेणुका के इस गाने को भी 500 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.