Himanshi Khurana ने 'सलाम' सॉन्ग पर यूं मटकाए नैन, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पारंपरिक लुक में सलाम सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Himanshi Khurana ने 'सलाम' सॉन्ग पर यूं मटकाए नैन, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने 'सलाम' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने 'सलाम' सॉन्ग पर मटकाए नैन
  • गाने पर दिया एक्ट्रेस ने जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • हिमांशी खुराना का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्टिंग के मामले में हिमांशी खुराना नंबर वन हैं, यह उनके गानों को देखकर कहा जा सकता है. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पारंपरिक लुक में सलाम सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह ने तो कमेंट किया ही, साथ ही सोशल मीडिया यूजर भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा, "सिर से लेकर पांव तक अलीवर..." वीडियो में हिमांशी खुराना के एक्सप्रेशंस और आंखों के जरिए उनके इशारे वाकई कमाल के लग रहे हैं. उनके वीडियो पर आरती सिंह ने जहां इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी 'ब्यूटीफुल' और फायर इमोजी जैसे कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफें कीं. खास बात तो यह है कि वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर नियमित अंतराल पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. अपने गानों और एक्टिंग से तो हिमांशी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई ही है, साथ ही उन्होंने अपने बेबाक विचारों से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं.