'52 गज का दामन' सिंगर रेणुका पंवार के गाने 'कुतुब मीनार' की धूम, फैंस ने भी बांधे तारीफों के पुल

'52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का गाना 'कुतुब मीनार' (Kutub Minar) भी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

'52 गज का दामन' सिंगर रेणुका पंवार के गाने 'कुतुब मीनार' की धूम, फैंस ने भी बांधे तारीफों के पुल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के गाने 'कुतुब मीनार' की धूम

खास बातें

  • '52 गज का दामन' सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने ने मचाई धूम
  • यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है कुतुब मीनार सॉन्ग
  • फैंस भी कर रहे हैं खूब तारीफें
नई दिल्‍ली:

'52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह लगातार अपने गानों से लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं. कभी 'चटक मटक' (Chatak Matak) तो कभी '52 गज का दामन' जैसे गानों से उन्होंने धमाल मचाकर रख दिया है. वहीं, हाल ही में उनका गाना कुतुब मीनार भी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. गाने को रेणुका पंवार ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 53 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'कुतुब मीनार' (Kutub Minar) सॉन्ग को लेकर फैंस भी रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. किसी ने उनकी गाने पर कमेंट कर लिखा, "आपके ही गाने का इंतजार था, बहुत ही खूबसूरत मैम." वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इसका वीडियो कब आएगा. मैं इसका इंतजार कर रहा हूं, और बहुत ही उत्साहित हूं." इसके अलावा दूसरे यूजर ने गाने पर 'शानदार' और 'खूबसूरत' जैसे कमेंट किये हैं. बता दें कि इससे पहले रेणुका पंवार का छम्मक छल्लो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे अभी तक 60 लाख के आसपास देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने सॉन्ग '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) से सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. इस सॉन्ग को रिलीज हुए पांच महीने ही हुए हैं, साथ ही इसे अभी तक 75 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही है, साथ ही लोगों को भी थिरकने पर खूब मजबूर किया है. इसके अलावा रेणुका पंवार और सपना चौधरी का चटक मटक सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. इसके अलावा रेणुका पंवार का 'चांद का टुकड़ा' और 'सूट पलाजो' भी रिलीज हुआ था.