'ये है इनका असली रूप' : नवजोत सिद्धू और बिक्रमजीत मजीठिया के गले मिलने पर बोले भगवंत मान

जालंधर में पुराने राजनीतिक प्रतिद्वंदी कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया गुरुवार को एक कार्यक्रम में गले मिलते हुए दिखाई दिए थे

'ये है इनका असली रूप' :  नवजोत सिद्धू और बिक्रमजीत मजीठिया के गले मिलने पर बोले भगवंत मान

जालंधर में एक कार्यक्रम में नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया आपस में गले मिले थे.

नई दिल्ली :

नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के गले मिलने पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 'ये इनका असली रूप है.' पंजाब में गुरुवार को एक ऐसा दृश्य सामने आया था जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. एक-दूसरे के धुर विरोधी कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया आपस में गले मिलते दिखाई दिए थे.

इस वाकये को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा, 'देख लिया ना आपने झप्पी पा रहे थे कल-परसों... निकल आया ना असली रूप...ये असली रूप है. अब वो पुराना जमाना नहीं रहा आज का नौजवान बहुत जागरूक है पढ़ा-लिखा है. हर हाथ में मोबाइल है. पुराने वीडियो भी निकलेंगे.'

नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के बीच राजनीतिक लड़ाई पुरानी है. नवजोत सिंह सिद्धू मजीठिया पर ड्रग्स माफिया होने, पंजाब को बर्बाद करने का आरोप लगाते रहे हैं. दूसरी तरफ बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने सिद्धू की राजनीति को खत्म करने के लिए बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में अपनी परंपरागत सीट छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू की अमृतसर सीट से चुनाव लड़ा. हालांकि दोनों ही नेता चुनाव हार गए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुवार को जालंधर में एक समाचार पत्र की ओर से आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में पंजाब में विपक्ष के सभी नेता इकट्ठे हुए. इसी दौरान नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया गले मिले. पंजाब में ऐसा होने की कोई कल्पना भी नहीं कर रहा था.