पंजाब : टैक्‍स विभाग का कर्मचारी बनकर पुलिसकर्मी और तीन अन्‍य ने ₹35 लाख छीने, गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का विश्‍लेषण करने के बाद गैंग के चार मैंबरों गुरदीप सिंह उर्फ जस्‍सी, बरिंदर सिंह, चरणजीत सिंह और हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया.

पंजाब : टैक्‍स विभाग का कर्मचारी बनकर पुलिसकर्मी और तीन अन्‍य ने ₹35 लाख छीने, गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

एसएएस नगर (पंजाब):

पंजाब पुलिस ने कर विभाग का कर्मचारी बनकर 35 लाख रुपये छीनने के मामले में एक पुलिसकर्मी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस के अनुसार, खन्‍ना निवासी संजीव कुमार ने सिटी कुराली पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि 6 जून को अज्ञात लोगों ने गुड्स एंड सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट के कर्मचारी बनकर उनके कर्मचारियों से 35 लाख रुपये छीन लिए. इस मामले में भारतीय दंड संहित (आईपीसी) के सेक्‍शन 379 बी के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच प्रारंभ की गई. 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का विश्‍लेषण करने के बाद गैंग के चार मैंबरों गुरदीप सिंह उर्फ जस्‍सी, बरिंदर सिंह, चरणजीत सिंह और हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया. सारे आरोपी फतेहगढ़ साहिब के रहने वाले हैं. खास बात यह है कि आरोपी हरजीत सिंह फतेहगढ़ साहिब में पुलिसकर्मी के रूप में तैनात है और घटना के वक्‍त उसने पुलिस यूनिफॉर्म पहन रखी थी. चारों आरोपियों के पास से   ₹ 17,40,000 भी बरामद किए गए हैं. आरोपियों को कोर्ट में पेश करके उनकी पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी. मामले में जांच जारी है. 

* भारत में पिछले 24 घंटे में 18,815 नए COVID-19 केस, कल से मामूली कमी
* "जापान के पूर्व PM शिंज़ो आबे को गोली लगी : 10 बातें
* खुद बिस्तर से उठ पा रहे लालू यादव, तबीयत में है सुधार, बेटी मीसा भारती ने शेयर की तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे की हत्या, चुनाव प्रचार के दौरान मारी गई थी गोली



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)