पंजाब में आप सरकार का एक साल पूरा, CM मान ने राज्यवासियों को दिया ये संदेश 

भगवंत मान ने लोगों को भरोसा दिया कि उनकी आशाओं के मुताबिक राज्य की भलाई यकीनी बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी और जल्दी ही पंजाब नया, प्रगतिशील और गतिशील राज्य बनेगा. 

पंजाब में आप सरकार का एक साल पूरा, CM मान ने राज्यवासियों को दिया ये संदेश 

(फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब में आप सरकार का एक साल पूरा हो गया है. इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हम अगली सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि भावी पीढ़ियों की ख़ुशहाली के लिए अथक मेहनत कर रहे हैं. अपने संदेश में उन्होंने कहा कि पिछले साल हुए चुनाव में राज्यवासियों ने आप को व्यापक जनादेश दिया. 

उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से लोगों के समूचे विकास और खुशहाली के लिए की समर्पित कोशिशों से पिछले एक साल के दौरान राज्य क्रांतिकारी परिवर्तनों का गवाह बना है. अगली सरकार बनाने के लिए जोड़-तोड़ करने वाली पिछली सरकार के विपरीत हमारी सरकार भावी पीढ़ी के समूचे विकास पर ध्यान केन्द्रित कर रही है. 

मुख्यमंत्री ने बड़े पैमाने पर जनादेश के साथ पंजाब की ज़िम्मेदारी सौंपने के लिए लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि लोगों की तरफ से दिखाऐ भरोसे और प्यार ने उनको अपना फर्ज प्रभावशाली तरीके के साथ निभाने का मार्ग प्रशस्त किया है. भगवंत मान ने नए पंजाब के खाका तैयार करने के लिए लोगों ख़ास तौर पर प्रवासी भारतीयों से सहयोग मांगा.  

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में पहली दफ़ा ऐसी सरकार बनी, जो ख़ास तौर पर राज्य के लोगों के साथ सम्बन्धित है. उन्होंने कहा कि यह सरकार न तो बादल की है और न ही कैप्टन की, यह सरकार हर पंजाबी की है. भगवंत मान ने लोगों को भरोसा दिया कि उनकी आशाओं के मुताबिक राज्य की भलाई यकीनी बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी और जल्दी ही पंजाब नया, प्रगतिशील और गतिशील राज्य बनेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
NDTV Exclusive : शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-"...मुझे नहीं लगता है कि सदन चल पाएगा"
VIDEO: जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर डिवाइडर तोड़ हवा में उछलकर पलटी कार