फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा की जीत नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर : अमित शाह

फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा की जीत नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा को मिली जीत को नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों तथा 'सबका साथ, सबका विकास' की विचारधारा की जीत है.

फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी की जीत पर जनता, संगठन पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए अमित शाह ने कहा, 'यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों तथा 'सबका साथ, सबका विकास' की विचारधारा की जीत है. बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय के बाद संपन्न हुए हर चुनावों में देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर मुहर लगाने का काम किया है.'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद संपन्न हुए राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश के स्थानीय निकाय के चुनावों और विधानसभा एवं लोकसभा उप चुनावों के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि विपक्ष नोटबंदी के फैसले पर सिर्फ राजनीति कर रहा है, जबकि देश की जनता एक ईमानदार भारत के पुनर्निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के साथ चट्टान की तरह एकजुट होकर खड़ी है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जनता का विश्वास और आशीर्वाद लगातार मिल रहा है और यह प्रधानमंत्री के जनता से सीधे जुड़ाव को दिखाता है.

शाह ने कहा कि फरीदाबाद में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि और भारतीय जनता पार्टी की कामकाज की राजनीति करने की नीति में देश की जनता की अटूट आस्था और विश्वास का एक और उदाहरण है.

भाजपा अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि बड़े नोटों को अमान्य करने के फैसले के बाद संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की यह लगातार छठी जीत है. शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की हर आकांक्षा एवं विश्वास पर खरा उतरेगी. बयान में कहा गया है कि फरीदाबाद नगर निगम की 40 सीटों के लिए 8 जनवरी को संपन्न हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 40 में से 30 सीटी सीटों पर जीत हासिल हुई है, जबकि 10 सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों के खाते में गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com