Zhou Guanyu 2023 में Alfa Romeo F1 टीम के साथ रहेंगे

झोउ गुआन्यू ने पुष्टि की है कि वह 2023 में दूसरे सीज़न के लिए अल्फा रोमियो के साथ रह रहे हैं. चीनी ड्राइवर से पूरी तरह से उम्मीद की जा रही थी कि वह अपने F1 करियर की उत्साहजनक शुरुआत के बाद स्विस-आधारित टीम में बने रहेंगे.

Zhou Guanyu 2023 में Alfa Romeo F1 टीम के साथ रहेंगे

Zhou Guanyu

नई दिल्ली:

झोउ गुआन्यू (Zhou Guanyu) ने पुष्टि की है कि वह 2023 में दूसरे सीज़न के लिए अल्फा रोमियो के साथ रह रहे हैं. चीनी ड्राइवर से पूरी तरह से उम्मीद की जा रही थी कि वह अपने F1 करियर की उत्साहजनक शुरुआत के बाद स्विस-आधारित टीम में बने रहेंगे.
यह खबर अब केवल तीन टीमों - अल्पाइन, हास और विलियम्स - को अगले वर्ष के लिए खाली सीट के साथ छोड़ देती है.
झोउ ने बहरीन में अल्फा रोमियो के साथ अपने पदार्पण पर 10वें स्थान के साथ अंक बनाए, और उसके बाद कनाडा में आठवें और इटली में 10वें स्थान पर रहे. वह वर्तमान में विश्व चैंपियनशिप में 17वें स्थान पर है. उनका रूकी सीज़न कम गलतियों के लिए और सिल्वरस्टोन में शानदार फर्स्ट-कॉर्नर दुर्घटना से उनके भाग्यशाली बचने के लिए उल्लेखनीय रहा है. 
टीम का कहना है कि यह "उनकी प्रतिबद्धता और रवैये से प्रभावित है," और नोट करता है कि झोउ ने सिम्युलेटर कार्यक्रम को आगे बढ़ाने में योगदान दिया है और टीम के C42 से अधिकतम क्षमता निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है."

टीम के बॉस फ़्रेड वासेउर का मानना है कि झोउ 2022 सीज़न का सरप्राइज़ रहा है और वह अगले साल एक और कदम उठाएगा. "मैं झोउ के साथ काम करना जारी रखने के लिए उत्सुक हूं, टीम के साथ पहले दिन से, पिछले साल अबू धाबी परीक्षण में, उन्होंने मुझे काम करने के अपने दृष्टिकोण से प्रभावित किया है और यह हमेशा एक बहुत ही सकारात्मक विशेषता है. "F1 तक पहुंचना एक सपने के सच होने जैसा था और किसी रेस  में पहली बार प्रतिस्पर्धा करने की भावना हमेशा मेरे साथ रहेगी," झोउ ने कहा। "टीम अविश्वसनीय रूप से सहायक रही है, पहले दिन से मेरा स्वागत कर रही है और मोटरस्पोर्ट में सबसे जटिल श्रृंखला के अनुकूल होने में मेरी मदद कर रही है. "मैं इस खेल में और टीम के साथ और भी बहुत कुछ हासिल करना चाहता हूं, और साल की शुरुआत के बाद से हमने जो कड़ी मेहनत की है, वह उस दिशा में पहला कदम है जहां हम अगले सत्र में होना चाहते हैं.”  "अभी भी बहुत कुछ सीखना है, बहुत कुछ विकसित करना है लेकिन मुझे अपने काम पर भरोसा है और मैं हमारी कहानी के अगले अध्याय को एक साथ देख रहा हूँ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       






अन्य खबरें