ISSF: ट्रैप क्वालिफिकेशन के पहले दिन के बाद श्रेयसी सर्वश्रेष्ठ भारतीय

ISSF: श्रेयसी सिंह शनिवार को अजरबैजान के बाकू में चल रहे इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन (आईएसएसएफ) विश्व कप की महिला ट्रैप प्रतियोगिता में तीन राउंड में कुल 69 का स्कोर बनाकर 8वें स्थान पर रहीं.

ISSF: ट्रैप क्वालिफिकेशन के पहले दिन के बाद श्रेयसी सर्वश्रेष्ठ भारतीय

नई दिल्ली: श्रेयसी सिंह शनिवार को अजरबैजान के बाकू में चल रहे इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन (आईएसएसएफ) विश्व कप की महिला ट्रैप प्रतियोगिता में तीन राउंड में कुल 69 का स्कोर बनाकर 8वें स्थान पर रहीं. पुरुषों और महिलाओं की प्रतियोगिताओं में एक भारतीय निशानेबाज के लिए उनका रिटर्न सबसे अच्छा है. भारत ने बाकू विश्व कप के लिए केवल शॉटगन टीम भेजी है, जो पेरिस ओलंपिक से पहले महत्वपूर्ण रैंकिंग अंक प्रदान करता है.

पूर्व राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन श्रेयसी ने 22-22 के दो राउंड के बीच 25 का परफेक्ट राउंड लगाया. वह क्वालिफिकेशन के दो और राउंड के लिए रविवार सुबह वापस आएंगी. शीर्ष छह में जगह बनाने से फाइनल में जगह पक्की हो जाएगी, जो रविवार शाम को निर्धारित है. इटालियन एरिका सेसा 73 के साथ सबसे आगे हैं.

अन्य परिणामों में:


महिला ट्रैप: राजेश्वरी कुमारी (स्कोर 65, स्थान 26वां), मनीषा कीर (स्कोर 63, स्थान 35वां)

पुरुष ट्रैप - विवान कपूर (स्कोर 71, स्थान 25वां), भवनीश मेंदीरत्ता (स्कोर 70, स्थान 38वां), पृथ्वीराज टोंडिमान (स्कोर 69, स्थान 48वां)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- भंकर शर्मा, गगनजीत भुल्लर पेरिस ओलंपिक में पदार्पण के लिए तैयार