Olympic 2020: अभियान शुरू होने से पहले दबंग सलमान खान ने भारतीय ओलिंपिक दल को दीं शुभकामनाएं

सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर खिलाड़ियों के लिए वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कहा, भारतीय ओलिंपिक टीम को शुभकामनाएं. तोक्यो ओलिंपिक के लिए यह मेरा विक्ट्री पंच है. चीयर्स फॉर इंडिया.' वीडियो पोस्ट करने के करीब एक घंटे के भीतर इसे करीब पचास हजार लोग देख चुके हैं

Olympic 2020: अभियान शुरू होने से पहले दबंग सलमान खान ने भारतीय ओलिंपिक दल को दीं शुभकामनाएं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी खेलों के समर्थन से जुड़ गए हैं

नई दिल्ली:

शुक्रवार को होने जा रहे उदघाटन समारोह के साथ ही दुनिया के सबसे बड़े खेलों का मंच ओलिंपिक 2020 अपने  पैर पसारने के लिए तैयार हैं. और अगले कुछ दिन दुनिया मानो ओलिंपिक के इर्द-गिर्द सिमट जाएगी. भारत भी कोई अपवाद नहीं है. उदघाटन समारोह के बाद ही तीरंदाजी के वीमेल इंडिविजुल और मिक्स-वर्ग की स्पर्धाओं के आगाज के साथ ही भारत का अभियान भी शुरू हो जाएगा. पिछले कुछ दिनों सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन सहित अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियों ने भारतीय दल को शुभकामनाएं भेजी हैं. और अब बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने भी  अभियान के आगाज से पहले भारतीय दल को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. 

सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर खिलाड़ियों के लिए वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कहा, भारतीय ओलिंपिक टीम को शुभकामनाएं. तोक्यो ओलिंपिक के लिए यह मेरा विक्ट्री पंच है. चीयर्स फॉर इंडिया.' वीडियो पोस्ट करने के करीब एक घंटे के भीतर इसे करीब पचास हजार लोग देख चुके हैं और निश्चित ही यह भारतीय खिलाड़ियों को जरूरी हौसलाअफजायी देगा. 


साथ ही, सलमान ने लिखा कि  मैं अपनी ओलंपिक टीम के समर्थन अभियान में शामिल होता है. उन्होंने खेलमंत्री किरेज रिजिजू को टैग करते हुए  लिखा कि मैं उनके दिए चैलेंज को स्वीकार करता हूं. सलमान खान से पहले और भी भारतीय दिग्गजों ने पिछले दिनों में लगातार भारतीय ओलिंपिक दल को शुभकामनाएं दी हैं. सचिन ने तो भारतीय एथलीट दल के साथ बातचीत भी की है और अब सलमान खान के साथ यह सिलसिला और आगे बढ़ा है, जो  समय गुजरने के साथ और ऊपर जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पिछले दिनों मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​