पहलवान निशा दहिया ने राष्ट्रीय कुश्ती में फ्रीस्टाइल में जीता स्वर्ण पदक

जैसे ही बुधवार को यह खबर आयी, तो तुरंत ही आग की तरह फैल गयी कि निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. लेकिन बुधवार को निशा दहिया ने वीडियो के जरिए इस अफवाह को पूरी तरह बेबुनियाद करार दिया था

पहलवान निशा दहिया ने राष्ट्रीय कुश्ती में फ्रीस्टाइल में जीता स्वर्ण पदक

स्वर्ण जीतने वाली निशा दहिया बुधवार को उनको लेकर चली खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं.

नयी दिल्ली:

एक दिन पहले ही खबरों में रहीं पहलवान निशा दहिया ने गौंडा में आयोजित राष्ट्रीय कश्ती प्रतियोगिता प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है. निशा ने यह स्वर्ण पदक 65 किग्रा भार वर्ग में जीता है. एक दिन पहले ही निशा तब गलतफहमी के कारण सुर्खियों में रहीं, जब उनके नाम वाली एक जूनियर खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. जैसे ही बुधवार को यह खबर आयी, तो तुरंत ही आग की तरह फैल गयी कि निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. लेकिन बुधवार को निशा दहिया ने वीडियो के जरिए इस अफवाह को पूरी तरह बेबुनियाद करार दिया था. निशा ने कहा था कि उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 

इस खबर के बाद उनके साथ खेले खिलाड़ियों को खासी चिंता हो गयी थी और सबसे पहले ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक ने इस खबर को लेकर ट्वीट किया था कि निशा दहिया पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ  है. बहरहाल, निशा ने आज इन खबरों को पूरी तरह से धता बताते हुए और बेवजह परेशान करने वाली खबरों से बिना प्रभावित हुए 65 किग्रा भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर राष्ट्रीय चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. 

(जारी है..)


VIDEO:ICC T20 वर्ल्‍ड कप का दूसरा सेमीफाइनल: AUS VS PAK में एक्सपर्ट्स किसका पलड़ा मान रहे भारी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com