BWF World Tour Finals: फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु को मिली हार, सिल्वर मेडल से करना होगा संतोष

देश की 26 वर्षीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को रविवार यानी आज बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

BWF World Tour Finals: फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु को मिली हार, सिल्वर मेडल से करना होगा संतोष

पीवी सिंधु को फाइनल मुकाबले में मिली हार

खास बातें

  • पीवी सिंधु को फाइनल मुकाबले में मिली हार
  • आन सियोंग ने सीधे गेम में हासिल की जीत
  • सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु ने अकाने यामागुची को दी थी शिकस्त
बाली :

देश की 26 वर्षीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) को रविवार यानी आज बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. फाइनल मुकाबले में सिंधु का मुकाबला आज दक्षिण कोरिया की आन सियोंग से थी. यहां सियोंग ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए सीधे गेम में जीत हासिल की. वहीं फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद सिंधु को सिल्वर मेडल के साथ अब संतोष करना पड़ा है.

दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी का फाइनल मुकाबले में प्रदर्शन लाजवाब था. सियोंग ने भारतीय महिला स्टार को सीधे गेम में 21-16 और 21-12 से शिकस्त दी. सियोंग को नेट पर बेहतरीन प्रदर्शन के साथ-साथ बेसलाइन पर भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देख गया. इससे पहले सियोंग इंडोनेशिया मास्टर्स और इंडोनेशिया ओपन में भी उम्दा प्रदर्शन करने में कामयाब रही थीं. 

IND vs NZ: एजाज पटेल का एक और बड़ा कारनामा, भारत में ऐसा करने वाले पहले विदेशी गेंदबाज बने


बता दें दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु सेमीफाइनल मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को 21-15, 15-21, 21-19 से हराकर फाइनल मुकाबले में पहुंचने में कामयाब हुई थीं. फाइनल मुकाबले में प्रवेश करने के लिए उन्हें नेट में करीब एक घंटा और 10 मिनट तक पसीना बहाना पड़ा था. 

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com