पश्चिम बंगाल : बर्दवान में विस्फोट में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यालय नष्ट

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यालय आज विस्फोट में नष्ट हो गया. संदेह है कि इमारत के भीतर रखी विस्फोटक सामग्री से यह विस्फोट हुआ.

पश्चिम बंगाल : बर्दवान में विस्फोट में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यालय नष्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

बर्दवान:

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यालय आज विस्फोट में नष्ट हो गया. संदेह है कि इमारत के भीतर रखी विस्फोटक सामग्री से यह विस्फोट हुआ. पुलिस अधीक्षक कुणाल अग्रवाल ने बताया कि विस्फोट शाम करीब छह बजे तृणमूल के ऑसग्राम के पिचकुडी धाल कार्यालय में हुआ.

उन्होंने कहा, ‘‘ इमारत के अंदर विस्फोट हुआ और हमने सीआईडी बम निष्क्रय दस्ते से अनुरोध किया है कि विस्फोट के सटीक कारण का पता लगाएं. हम जांच कर रहे हैं.’’ अग्रवाल ने कहा कि एक मंजिला इमारत कम आबादी वाले इलाके में हैं. इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि विस्फोट में कोई जख्मी हुआ है या नहीं.

उन्होंने कहा, ‘‘ हमें कोई शव या विफोस्ट में जख्मी हुआ कोई व्यक्ति नहीं मिला है लेकिन हम अब भी पूरे स्थान की जांच कर रहे हैं. यह अफवाह है कि कुछ लोग इसमें जख्मी हुए हैं.. हमने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.’’ शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विस्फोट में तीन व्यक्ति जख्मी हुए थे.

इस बीच, तृणमूल कांग्रेस सूत्रों ने आरोप लगाया कि ऑसग्राम के पिचकुडी धाल में स्थित पार्टी दफ्तर पर कुछ बदमाशों ने बम फेंके हैं. दो अक्तूबर 2014 को भी बर्दवान कस्बे के खगरागढ़ में एक मकान में विस्फोट हुआ था जिसमें दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी थी . राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बाद में पता लगाया कि मारे गये दोनों व्यक्ति जमीयत उल मुजाहिदीन के थे, जो बांग्लादेश में सक्रिय है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com