उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ में पुत्र ने पिता की डंडा मारकर हत्या की

थाना कोहंडौर क्षेत्र के नरहरपुर गांव में स्थित भट्ठे पर कार्यरत मजदूर पिता-पुत्र में बुधवार रात शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान पुत्र के डंडे के वार से पिता की मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ में पुत्र ने पिता की डंडा मारकर हत्या की

शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान पुत्र के डंडे के वार से पिता की मौत हो गई.

खास बातें

  • थाना कोहंडौर क्षेत्र के नरहरपुर गांव में स्थित भट्ठे पर मजदूरी करते थे
  • शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान पुत्र के डंडे के वार से पिता की मौत
  • किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा एवं मारपीट हो गई.
प्रतापगढ़:

थाना कोहंडौर क्षेत्र के नरहरपुर गांव में स्थित भट्ठे पर कार्यरत मजदूर पिता-पुत्र में बुधवार रात शराब के नशे में हुई मारपीट के दौरान पुत्र के डंडे के वार से पिता की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने गुरुवार को बताया कि नरहरपुर गांव स्थित भट्ठे पर संझिया (50) और उसका पुत्र सुरेन्द्र मजदूरी करते थे. सिंह ने बताया कि रात में दोनों ने शराब पी और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा एवं मारपीट हो गई. पुत्र सुरेन्द्र ने अपने पिता संझिया के सिर पर डंडे से वार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि संझिया की उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने सुरेन्द्र के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का अभियोग पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले प्रतापगढ़ से नोएडा आने के लिए एक डीलक्स बस में सवार एक महिला के साथ बस के चालक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से नोएडा के लिए एक डीलक्स बस में मंगलवार रात को सवार हुई थी. उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि बस के चालक ने चलती बस में उससे बलात्कार किया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)