कानपुर : यात्रियों से वसूली कर रहा फर्जी टीटी गिरफ्तार, नकली रसीदें बरामद

कानपुर : यात्रियों से वसूली कर रहा फर्जी टीटी गिरफ्तार, नकली रसीदें बरामद

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कानपुर:

कानपुर के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से वसूली करते हुए एक फर्जी टीटी को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से फर्जी रसीदें बरामद की हैं.

जीआरपी के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार शाम जीआरपी की टीम स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह और सात पर गश्त तथा जांच कर रही थी. इस बीच दिल्ली से आ रही एक ट्रेन से उतर रहे यात्रियों के टिकट की जांच कर रहा एक काला कोट पहने व्यक्ति दिखा. जब उस व्यक्ति ने जीआरपी पुलिस को देखा तो वह वहां से भागने लगा. जीआरपी को उस पर शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ लिया.

पुलिस ने रेलवे के अधिकारियों को बुलाकर उस व्यक्ति के बारे में जानकारी ली तो उसने खुद को टीटी बताया. बाद में रेलवे के अधिकारियों ने उससे पूछताछ की तो उसने माना कि वह टीटी नहीं है बल्कि काला कोट पहन कर टीटी बनकर बिना टिकट यात्रियों से वसूली कर रहा था. पकड़े गये इस फर्जी टीटी का नाम मोनू है और वह जौनपुर जिले का रहने वाला है.

उसने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह ट्रेनों में चढ़कर बिना टिकट यात्रियों से वसूली करता था और उन्हें फर्जी रसीद भी देता था. उसके पास से फर्जी रसीदों की बुकलेट भी बरामद हुई है. जीआरपी पकड़े गये फर्जी टीटी से पूछताछ कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com