IAS में असफलता से निराश इंजीनियर ने माता-पिता पर किया हमला, पुलिस की गोली से मौत

IAS में असफलता से निराश इंजीनियर ने माता-पिता पर किया हमला, पुलिस की गोली से मौत

काबू में नहीं आने पर पुलिस ने युवक पर गोली चलाई

करीमनगर:

तेलंगाना के करीमनगर में पुलिस की गोली से एक 28 साल के युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ने मंगलवार की सुबह अपने अभिभावकों समते 22 लोगों पर कथित तौर पर हमला किया था। बलविंदर सिंह नाम का यह शख्स इलेक्ट्रोनिक इंजीनियर था और बताया जा रहा है कि सिविल सर्विस की परीक्षा में पास नहीं होने की वजह से अवसाद में था।
 

बलविंदर सिंह ने गुस्से में अपने माता-पिता पर कथित तौर पर हमला किया

मंगलवार को सुबह करीब 7 बजे उसकी अपने माता-पिता से किसी बात पर बहस हो गई जिसके बाद बलविंदर ने उन पर तलवार से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक उसके पिता के सिर और मां के पेट पर हमला किया गया।

दो कॉन्सटेबल भी घायल

चश्मदीद गवाह की मानें तो इसके बाद बलविंदर अपने घर से बाहर निकलकर राह चलते लोगों पर हमला करने लगा। इसमें ऑटो रिक्शा चालक और बाइकर समेत कई लोग घायल हुए। इस हमले में दो कॉन्सटेबल भी घायल हो गए जो इस आदमी को काबू में करने की कोशिश कर रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब कई कोशिशों के बावजूद भी बलविंदर अपनी तलवार छोड़ने को तैयार नहीं हुआ तो पुलिस अफसर ने उस पर गोली चला दी। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इस पूरी वारदात में 22 लोग ज़ख्मी हुए हैं और ऑटो रिक्शा चालक के साथ साथ सिंह के माता-पिता की हालत भी गंभीर है।