VIDEO: यात्रियों से खचाखच भरा मुंबई एयरपोर्ट, अफरातफरी के बीच छूटी लोगों की फ्लाइट

मुंबई हवाई अड्डे के सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, त्योहारों के मौसम के कारण यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई है. हवाईअड्डे ने अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है क्योंकि हम अपनी सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की नरमी नहीं बरत सकते हैं.

मुंबई:

देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह अलग ही नजारा देखने को मिला. एयरपोर्ट पर भारी भीड़ के बीच अफरा-तफरी और अराजकता का माहौल रहा. यात्रियों ने फ्लाइट मिस हो जाने के लिए खराब भीड़ प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है.एयरपोर्ट पर लोग लंबी-लंबी कतारों में फंसे रहे. घरेलू एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने यात्रियों को सुरक्षा जांच के लिए पर्याप्त टाइम देने के लिए जल्दी रिपोर्ट करने की सलाह दी है.

मुंबई हवाई अड्डे के सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, "त्योहारों के मौसम के कारण यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई है. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है क्योंकि हम अपनी सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की नरमी नहीं बरत सकते हैं. सुरक्षा जांच के कारण भीड़ बढ़ गई है. हम जल्द ही एक बयान जारी करेंगे."


नाखुश यात्रियों ने सोशल मीडिया पर हंगामा किया. सिंगर विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, मुंबई एयरपोर्ट में स्थिति बहुत गड़बड़ है. सचमुच ऐसा लग रहा है कि हम बीते युग में हैं. लोगों की अंधाधुंध भीड़, काम नहीं कर रही पा रहीं मशीनें, हर तरफ अव्यवस्था. कर्मचारी अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वो भीड़ को काबू नहीं कर पा रहे हैं. यह अव्यवस्था किसकी वजह से फैली है. प्लीज उन्हें टैग करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिनटैक कंपनी 5paisa.com के सीईओ प्रकाश गगदानी ने कहा, "मुंबई एयरपोर्ट पर स्थिति ठीक नहीं है. एयरपोर्ट के अंदर जाने और चैकइन करने में कम से कम एक घंटा लगता है और फिर सुरक्षा जांच के लिए भीड़ से जूझना. घरेलू उड़ान से ढाई घंटे पहले कोई कैसे फ्लाइट में सवार हो सकता है. यह देश की वास्तविक व्यावसायिक राजधानी है."