विज्ञापन
This Article is From Aug 14, 2020

यूपी : भदोही जिले के विधायक को MP पुलिस ने आगर मालवा में किया राउंडअप

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश की पुलिस ने आगर मालवा में राउंडअप किया है.

यूपी : भदोही जिले के विधायक को MP पुलिस ने आगर मालवा में किया राउंडअप
विधायक विजय मिश्रा को MP पुलिस ने आगर मालवा में किया राउंडअप
आगर मालवा:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश की पुलिस ने आगर मालवा में राउंडअप किया है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को समर्थन दे रहे हैं. निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा पर भदोही जिले में करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज है कुछ मामलों में उनकी गिरफ्तारी वांछित थी, जिसको लेकर संबंधित पुलिस ने मध्य प्रदेश की पुलिस से संपर्क कर गिरफ्तारी में सहयोग के लिए चिट्ठी जारी लिखी थी.

उसके बाद, आगर मालवा जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर तनोडिया में पुलिस ने उनको राउंडअप किया है. विधायक मिश्रा के साथ तीन अन्य लोग भी इनोवा कार में सवार होकर उज्जैन से महाकाल दर्शन कर कोटा की तरफ जा रहे थे. उप निरीक्षक पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर हरिनारायण चारी मिश्र को लिखी चिट्ठी में विधायक मिश्रा के खिलाफ थाना गोपीगंज में धारा 323, 503, 10047, 387, 550 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज होने की जानकारी दी गई.

आगर मालवा के एसपी राकेश सगर ने बताया है कि क्योंकि मामला आगर मालवा थाना क्षेत्र में दर्ज नहीं है. इसलिए उनको केवल पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है और इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस को दे दी गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस का एक दल विधायक मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो चुका है जो जिसके अगले 10 घंटे में आगर मालवा पहुंचने की संभावना है तब तक विधायक मिश्रा को पुलिस की कस्टडी में ही रखा जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com