विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2018

मंदसौर में मृतकों के परिजन का आरोप, प्रशासन ने रैली में जाने से रोका

मंदसौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली हुई; प्रशासन पर लगाए गए आरोप, रैली पर खुफिया विभाग नजर रख रहा था

मंदसौर में मृतकों के परिजन का आरोप, प्रशासन ने रैली में जाने से रोका
राहुल गांधी मंदसौर में गोली कांड में मृत लोगों के परिजन से मिले.
मंदसौर: मंदसौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली से पहले प्रशासन पर एक बार फिर बड़ा आरोप लगा. मृतक के परिजनों का आरोप है, कि सरकार ने उन्हें रैली में आने से रोका, कुछ ने ये भी कहा कि उन पर खुफिया विभाग नजर रख रहा था.
      
सत्रह साल के अभिषेक पाटीदार को छह जून 2017 को गोली मारी गई थी. उनके पिता दिनेश पाटीदार ने एनडीटीवी को बताया. "मैं बूढ़ा में एक रैली में था. मेरे बेटे संदीप ने रात 11 बजे फोन किया और पूछा कि मैं कहा हूं, उसने कहा आप मंच के बगल में आ जाओ. फिर उसने बताया कि एसडीएम साहब ने उससे पूछा रैली में कौन जा रहा है? जब उसने बताया कि मेरे मां-पिताजी तब एसडीएम साहब ने उससे कहा कि हमें कहें कि आप रैली में मत जाओ.'' वहीं चिल्लौद पिपलिया के 45 साल के कन्हैयालाल पाटीदार के भाई जगदीश पाटीदार ने कहा ''हम पर सीआईडी नजर रख रही थी, गाड़ी भी देख रहे थे, कौन आ रहा है.''

यह भी पढ़ें : राहुल पीएम मोदी पर बरसे, मध्यप्रदेश के मंत्री ने कहा 'थ्री ईडियट्स' के चतुर

मृतकों के परिजन दोषियों के लिए सज़ा भी मांग रहे हैं. ये बात उन्होंने राहुल गांधी के सामने भी दुहराई. अभिषेक की मां अलका पाटीदार ने कहा ''मैं चाहती हूं कि दोषियों पर 302 का मामला चले.'' वहीं कन्हैयालाल की बेटी पूजा पाटीदार ने भी कहा अब उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए.
 
rahul gandhi   mandasaur
  
खबर ये भी थी कि कांग्रेस के नेताओं से कहा गया था कि जो जितनी भीड़ लाएगा उसके टिकट की दावेदारी उतनी मजबूत होगी. लेकिन पार्टी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया. पार्टी सचिव संजय कपूर ने कहा ये भ्रम है, लेकिन ये सच है कि जो काम करेगा उसे पार्टी में किसी न किसी तरह से सम्मान दिया जाएगा.

VIDEO : किसानों को कर देंगे कर्ज से मुक्त

कांग्रेस कह रही है रैली में एक लाख से ज्यादा किसानों ने हिस्सा लिया और अब यही किसान उसकी लड़ाई आगे ले जाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com