छत्‍तीसगढ़: अंग्रेजी में जवाब नहीं देने पर 10वीं के छात्र की सीनियरों ने की पिटाई, मौत

एडीशनल एसपी तारकेश्वर पटेल का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. खमतराई थाने में मामला दर्ज कर सभी आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्‍तीसगढ़: अंग्रेजी में जवाब नहीं देने पर 10वीं के छात्र की सीनियरों ने की पिटाई, मौत

सीनियर्स ने 10वीं के छात्र की जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई

रायपुर :

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे बिरगांव स्थित काशीराम शर्मा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में अंग्रेजी में जवाब नहीं देने पर एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. सोमवार को मोहन सिंह राजपूत स्कूल में 10वीं बोर्ड की पूरक परीक्षा देने गया था. परीक्षा के बाद स्कूल के ही 11वीं और 12वीं के छात्रों के एक गुट ने मोहन से अंग्रेजी में उसके और उसके बारे में पूछा जिसको लेकर विवाद हो गया. इसके बाद सीनियर छात्रों ने मोहन की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह बेहोश हो गया. मोहन के बेहोश देख सीनियर छात्र भाग खड़े हुए. मोहन को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मृतक छात्र के साथ उसका दोस्त आयुष साहू था. आयुष के अनुसार, "परीक्षा देकर हम बाहर निकले थे. उसी समय सीनियर छात्रों ने अंग्रेजी में सवाल किया. इसके बाद हम लोग बाहर निकल आये. सीनियर छात्रों ने कहा कि बड़ा होशियार बनता है और मारपीट करने लगे. एडीशनल एसपी तारकेश्वर पटेल का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. खमतराई थाने में मामला दर्ज कर सभी आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* Coronavirus update: देश में कोविड-19 के 13,615 नए मामले आए सामने
* फैक्ट चेकर मो. जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सीतापुर केस में अगले आदेश तक बढ़ाई अंतरिम जमानत
* महाराष्ट्र में भारी बारिश, नासिक और गढ़चिरौली में बाढ़, स्कूल बंद किए गए