बिजली बिल में गड़बड़ी के चलते BJP विधायक और SDM के बीच बहस, लगाए 'हाय-हाय' के नारे- देखें Video

मध्य प्रदेश के सागर जिले स्थित बीना में भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश राय इलाके में बिजली के बिल में गड़बड़ी की शिकायत लेकर एसडीएम ऑफिस पहुंचे.

बिजली बिल में गड़बड़ी के चलते BJP विधायक और SDM के बीच बहस, लगाए 'हाय-हाय' के नारे- देखें Video

मध्य प्रदेश के बीना में बीजेपी विधायक और एसडीएम के बीच बहस

मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश के सागर जिले स्थित बीना में भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश राय इलाके में बिजली के बिल में गड़बड़ी की शिकायत लेकर एसडीएम ऑफिस पहुंचे. यहां उनके साथ स्थानीय लोग व बीजेपी सदस्य भी मौजूद थे. बीजेपी विधायक और सब डिविजिनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) केएल मीणा के बीच बहस हो गई. ज्ञापन सौंपते वक्त विधायक समेत मौजूद बीजेपी सदस्यों ने बिजली बिल में गड़बड़ी की शिकायत पर सवाल उठाए. जिसके कुछ देर बाद दफ्तर में ही एसडीएम हाय हाय के नारे लगाने लगे.

कर्नाटक का सियासी घमासान: येदियुरप्पा बोले- 4-5 दिन में BJP बना लेगी अपनी सरकार

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. मालूम हो कि सोमवार को बीना इलाके में बिजली के बिल में गड़बड़ी की शिकायत करने को लेकर विधायक समेत कई बीजेपी सदस्य व स्थानीय लोग एसडीएम कार्यालय पहुंचे. 

दिल्ली एनसीआर में मौसम हुआ सुहावना, आज भी बारिश के आसार, जानें अपने राज्य का मौसम

वहीं बिजली चोरी से जुड़ी एक और घटना पंजाब से है. पंजाब के मोगा स्थित घोलिया खुर्द गांव में कुछ लोगों ने एक शख्स को इस वजह से बांधकर पीटा, क्योंकि उसे बिजली चोरी करने की शिकायत की थी. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा मिली जानकारी के अनुसार करीब 5 लोगों ने मिलकर शख्स को पीटा है. पंजाब पुलिस के मुताबिक उन्हें संदेह था कि शख्स ने बिजली चोरी की शिकायत की थी, जिसकी वजह से सभी ने उसे मिलकर पीट दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.


(इनपुट एएनआई से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मवेशी चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीटकर हत्या