पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का बयान, कहा- गुरु का आदेश अभी तीन चुनाव और लड़ने हैं

मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव कहा कि गुरु का आदेश है, गोपाल तुम्हें तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है. गोपाल भार्गव रहली विधानसभा क्षेत्र से 8 बार विधायक रह चुके हैं

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का बयान, कहा- गुरु का आदेश अभी तीन चुनाव और लड़ने हैं

पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव

सागर:

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस कड़ी में प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव अपनी विधानसभा के एक गांव में सड़क के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गुरु का आदेश है, गोपाल तुम्हें तीन चुनाव और लड़ना है और आगे बढ़ना है. 

उन्होंने आगे कहा कि तुम चुनाव लड़ते रहना जनता का भला करते रहना, न किसी की बुराई करना और न किसी की निंदा करना, तुम्हारी कोई कितनी भी बुराई करे, निंदा करे लेकिन तुम्हें किसी की निंदा नहीं करनी है.

दुर्ग जिले में तीन तलाक का मामला, दस साल पहले पत्नी ने धर्म बदलकर की थी शादी

रहली विधानसभा से 8 बार से विधायक हैं गोपाल भार्गव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव रहली विधानसभा क्षेत्र से 8 बार विधायक रह चुके हैं. वह अपनी विधानसभा क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं. मंत्री भार्गव ने रहली विधानसभा को विकास मॉडल के रूप में विकसित किया है, पिछले दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव की जगह उनके बेटे अभिषेक भार्गव चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन मंत्री गोपाल भार्गव के मंच से दिए गए बयान के बाद अटकलों पर विराम लगता हुआ दिखाई दे रहा है.