सिवनी मालवा : सफाईकर्मी हड़ताल पर थे, शहर में गंदगी देख नगर पालिका अध्यक्ष लगाने लगे झाड़ू

सफाई कर्मचारी यूनियन एवं अध्यक्ष द्वारा आपसी सहमति एवं आश्वासन के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल समाप्त कर दी गई.  जिसके बाद सफाई कर्मचारी अपने-अपने कार्य पर लौट चुके हैं.

सिवनी मालवा : सफाईकर्मी हड़ताल पर थे, शहर में गंदगी देख नगर पालिका अध्यक्ष लगाने लगे झाड़ू

नर्मदापुरम:

नर्मदापुरम के सिवनी मालवा नगर पालिका में पिछले दो दिनों से सफाईकर्मी हड़ताल पर थे. सिवनी मालवा नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों के द्वारा विगत 2 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जा रही थी. ऐसे में शहर में गंदगी देख कर नगर पालिका अध्यक्ष नितेश जैन ने शहर के मुख्य चौराहे पर झाड़ू लगाई. सफाईकर्मियों ने कई मांगे रखी थी, मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की गई. नगर पालिका अध्यक्ष व सीएमओ के समझाने के बाद भी कर्मचारी नहीं मान रहे थे ऐसे में नगरपालिका अध्यक्ष और पार्षदों ने जय स्तंभ चौक पर झाड़ू लगाई.

सफाई कर्मचारी यूनियन एवं अध्यक्ष द्वारा आपसी सहमति एवं आश्वासन के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल समाप्त कर दी गई.  जिसके बाद सफाई कर्मचारी अपने-अपने कार्य पर लौट चुके हैं. सफाईकर्मचारियों ने शहर की सफाई व्यवस्था भी संभाल ली है. नगर पालिका अध्यक्ष रितेश जैन तहसीलदार ललित सोनी सहित नगरपालिका के पार्षद मौजूद रहे.

नगर पालिका परिषद सिवनी मालवा के अध्यक्ष रितेश जैन ने बताया कि सफाई कामगारों द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल की गई थी, जिसमें आपसी सहमति एवं आश्वासन द्वारा चर्चा की गई है.  शासन स्तर की मांगों को शासन स्तर पर एवं निकाय स्तर की मांगों को हमारे द्वारा पूरा करने का प्रयास किया जायेगा. सभी कर्मचारी अपने-अपने सफाई कार्य पर लौट गए हैं. उन्हें अपने कार्यों को ईमानदारी से करने के लिए निर्देशित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्य नगरपालिका अधिकारी शीतल भलावी ने बताया कि मेरे द्वारा अभी पदभार ग्रहण किया गया है. निकाय की स्थिति को देखते हुए जो भी सफाई कर्मचारियों द्वारा मांग की जा रही है, नियमानुसार उन्हें  पूरा करने का प्रयास किया जाएगा.