हफ्ते भर पहले सैकड़ों समर्थकों के बीच की थी रैली, कोरोना पॉजिटिव निकलने पर बोले MP के मंत्री- 'घबराएं नहीं'

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के बुधवार को कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी, जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि पिछले दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो घबराएं नहीं और बस अपनी कोरोनावायरस टेस्टिंग करा लें.

हफ्ते भर पहले सैकड़ों समर्थकों के बीच की थी रैली, कोरोना पॉजिटिव निकलने पर बोले MP के मंत्री- 'घबराएं नहीं'

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया कोरोनावायरस से संक्रमित.

खास बातें

  • अरविंद सिंह भदौरिया कोरोना पॉजिटिव
  • पिछले शनिवार को समर्थकों के बीच की थी रैली
  • बुधवार को ही कैबिनेट मीटिंग में लिया था हिस्सा
भोपाल:

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री (Madhya Pradesh Cabinet Minister) अरविंद सिंह भदौरिया (Arvind Singh Bhadoria) के बुधवार को कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर आई थी, जिसके बाद गुरुवार को उन्होंने एक वीडियो जारी कर इसके बारे में जानकारी दी. इस वीडियो में भदौरिया ने कहा कि पिछले दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो घबराएं नहीं और बस अपनी कोरोनावायरस टेस्टिंग करा लें. लेकिन चिंता की बात यह है कि भदौरिया ने अभी पिछले शनिवार को ही अपने गृहनगर में लगभग एक हजार समर्थकों के बीच रैली की थी, वहीं बुधवार को ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट मीटिंग में दूसरे मंत्रियों के साथ हिस्सा लिया था. बुधवार को भोपाल में कोविड टेस्टिंग में 157 लोग संक्रमित पाए गए थे, जिसमें भदौरिया भी पॉजिटिव निकले थे. 

भदौरिया ने NDTV से बातचीत में बताया कि 'मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, बस गले में खराश है. मैंने इसलिए अपना टेस्ट कराया. रिपोर्ट मिलने के बाद मैंने एहतियातन तुरंत खुद को हॉस्पिटल में एडमिट कराया.' वीडियो जारी कर भदौरिया ने कहा है कि उनसे संपर्क में आने वाले लोग घबराएं नहीं और तुरंत अपना कोविड टेस्ट कराएं. उन्होंने लोगों से कोविड-19 के लिए जारी गाइडलाइंस का पालन करने और अपना और अपने करीबियों का खयाल रखने को भी कहा.
 

उनके कोरोना पॉजिटिव होने के अलावा इसके पहले राज्य में चार बीजेपी विधायक और तीन कांग्रेस विधायक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. राजधानी भोपाल में बुधवार को संक्रमण के 157 नए केस सामने आए हैं, ये शहर में अबतक के सबसे ज्यादा नंबर हैं. इसके साथ ही भोपाल में अब संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4,669 हो गई है, वहीं 144 लोगों की मौत हो चुकी है. तेजी से बढ़ते मामलों के बीच भोपाल में 10 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है, जो 24 जुलाई की शाम से लागू हो जाएगा.


राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को बताया कि राज्य में 10 दिनों के लॉकडाउन के दौरान बस जरूरी सेवाओं की सुविधा उपलब्ध रहेगी, इसलिए भोपाल में लोग पहले ही सारी खरीदारी और व्यवस्था कर लें. इस दौरान शहर में बाहर निकलने के लिए ई-पास रखना जरूरी होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 24 घंटे में सबसे ज्यादा केस और मौतें