मध्य प्रदेश : भिंड में पुलिस कर्मी के घर में चोरी के बाद चोर ने छोड़ा माफीनामा

चोर एक चिट्ठी छोड़ गया है, जिसमें लिखा है- माफ करना दोस्त, मजबूरी थी. अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती

मध्य प्रदेश : भिंड में पुलिस कर्मी के घर में चोरी के बाद चोर ने छोड़ा माफीनामा

प्रतीकात्मक फोटो.

भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में एक पुलिसकर्मी के घर से कीमती सामान चुराते हुए एक चोर अपने पीछे माफी नामा छोड़ गया. उसमें कहा गया है कि वह एक दोस्त की जान बचाने के लिए काम कर रहा है और चोरी का पैसा लौटा देगा. कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक (ASI) कमलेश कटारे ने मंगलवार को बताया कि चोरी छत्तीसगढ़ में काम करने वाले एक पुलिस कर्मी के घर में हुई. उसका परिवार भिंड शहर में रहता है.

पुलिस के मुताबिक चोर चोरी करने के बाद एक चिट्ठी छोड़ दी जिसमें लिखा है, ''माफ करना दोस्त, मजबूरी थी. अगर मैंने ऐसा नहीं किया होता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती. चिंता मत करो, पैसे मिलते ही मैं इसे वापस कर दूंगा."


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस कर्मी की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने एक रिश्तेदार के यहां गए थे. सोमवार की रात में घर लौटने पर उन्होंने देखा कि कमरों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था. उन्होंने कहा कि चोर ने कुछ चांदी और सोने के गहने चुरा लिए हैं. संदेह है कि परिवार के कुछ परिचित इस कृत्य में शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.