विज्ञापन
This Article is From Jul 01, 2023

मध्य प्रदेश: मुंबई का सट्टा कल्याण इंदौर में चलाते 10 आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच इंदौर और गांधी नगर थाना पुलिस ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए गांधी नगर थाना क्षेत्र के एक मकान पर दबिश देकर मुंबई का सट्टा संचालित करने वाले दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मध्य प्रदेश: मुंबई का सट्टा कल्याण इंदौर में चलाते 10 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में सट्टा संचालित करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. क्राइम ब्रांच इंदौर और गांधी नगर थाना पुलिस ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए गांधी नगर थाना क्षेत्र के एक मकान पर दबिश देकर मुंबई का सट्टा संचालित करने वाले दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पर से पुलिस ने दस मोबाइल फोन 19,000 सट्टे की पर्ची समेत अन्य डिवाइस जब्त किए हैं. सट्टा संचालित करने वाले मुख्य आरोपी मनोज तेली ,मोहन राठी और कमलेश राठौर फरार हैं, जिन्हे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम इनके ठिकानों पर दबिश दे रही है. 

इंदौर क्राइम ब्रांच को काफी समय से मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि मुंबई से संचालित होने वाला सट्टे का गिरोह इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में एक मकान में बैठकर सट्टा संचालित करा रहा है. इसी सूचना के आधार पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्रो को सक्रिय किया और उस मकान पर निगरानी रखी गई.

पुलिस ने घर कि निगरानी के दौरान देखा कि कई लोग इस घर में आते हैं और कुछ टाइम बाद चले जाते हैं, जिस पर पुलिस ने उस इलाके के मोबाइल नंबर की डिटेल्स निकली तो पता चला कि उसमें कई फोन से मुंबई के नंबरों पर कई बार बात हुई है, जिस पर क्राइम ब्रांच और गांधी नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए उस मकान पर दबिश दी और वहां से दस आरोपियों को गिरफ्तार किया.

आदित्य मिश्रा, डीसीपी इंदौर ने बताया कि आरोपी यहां पर मुंबई का सट्टा इंदौर से संचालित कर रहे थे. पुलिस ने मौके से दस मोबाइल फोन 19, 000 सट्टा लिखी पर्चियां व सट्टा लगाने वालो के मोबाइल नंबर लिखी पर्चियां भी जब्त की हैं. पूरे मामले के मुख्य आरोपी मनोज तेली, कमलेश राठौर और मोहन राठी हैं, जो मकान किराए पर देकर सट्टा संचालित करवा रहे थे. फिलहाल तीनो फरार हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस को पता चला कि आरोपियों ने सट्टा संचालित करने के लिए इंदौर जिले के बाहर उज्जैन धार और राजस्थान से लोगों को बुलवाकर सट्टा संचालित करा रहे थे. फिलहाल पुलिस फरार तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मध्य प्रदेश: छतरपुर में ट्रेन के बोगी में लगी आग, मची अफरातफरी
मध्य प्रदेश: मुंबई का सट्टा कल्याण इंदौर में चलाते 10 आरोपी गिरफ्तार
BJP अध्‍यक्ष नड्डा कल छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभाएं और रोड शो, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे PM मोदी के 'मन की बात'
Next Article
BJP अध्‍यक्ष नड्डा कल छत्तीसगढ़ में करेंगे जनसभाएं और रोड शो, कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे PM मोदी के 'मन की बात'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com