विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2018

जबलपुर : बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 10 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे किया जाम

एक 10 पहियों वाला ट्रक मंडला से जबलपुर की ओर चला आ रहा था. तभी वह बरेला के पास खड़ी बस से टकरा गया और बेकाबू होकर एक घर में जा घुसा जिससे वहां सो रहे एक ही परिवार के 9 से 10 लोग उसकी चपेट में आ गए

जबलपुर : बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 10 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे किया जाम
जबलपुर : बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 10 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे किया जाम
जबलपुर: जबलपुर से मंडला के बीच बरेला में अलसुबह एक बेकाबू ट्रक घर में घुस गया जिससे मौके पर ही 10 लोगों की मौत होने की सूचना है. घटना की जानकारी लगने के बाद ग्रामीणों ने गुस्से में हाई वे पर जाम लगा दिया. मौके पर भारी पुलिस बल समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

पिकअप वैन और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक 10 पहियों वाला ट्रक मंडला से जबलपुर की ओर चला आ रहा था. तभी वह बरेला के पास खड़ी बस से टकरा गया और बेकाबू होकर एक घर में जा घुसा जिससे वहां सो रहे एक ही परिवार के 9 से 10 लोग उसकी चपेट में आ गए. वहीं कुछ और लोगों के घर के भीतर दबे होने की बात कही जा रही थी. एक्सीडेंट की खबर जैसे ही गांव में फैली लोग भारी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए. लोगों ने शवों को निकालने का प्रयास किया.

Video- नोएडा में स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी

वहीं पुलिस व प्रशासन के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क गया जिसके बाद उन्होंने जाम लगा दिया. गुस्साए ग्रामीणों को देखते हुए तत्काल मौके पर भारी पुलिस बल भेज दिया गया. एएसपी ग्रामीण संजय साहू के अनुसार ट्रक घुसने की सूचना मिली और ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया जिसके बाद कंट्रोल रूम से पुलिस बल भेज दिया. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई थीं. प्राथमिक उपचार के लिए बरेला अस्पताल व गंभीर मरीजों को जबलपुर के अस्पतालों में ले जाया गया. हादसे को देखते हुए यातायात व्यवस्था भी परिवर्तित की गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com