इंदौर : क्राइम ब्रांच ने ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, मादक पदार्थ तस्करी करने वाले दो कुख्यात आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 13.90 ग्राम ब्राउन शुगर (अवैध मादक पदार्थ) जप्त की गई है. इसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 1 लाख 50 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है.

इंदौर : क्राइम ब्रांच ने ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

इंदौर:

इंदौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे 'ऑपरेशन प्रहार' के तहत क्राइम ब्रांच द्वारा कार्यवाई करते हुए दो आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, मादक पदार्थ तस्करी करने वाले दो कुख्यात आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 13.90 ग्राम ब्राउन शुगर (अवैध मादक पदार्थ) जप्त की गई है. इसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत करीब 1 लाख 50 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है.

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि तेजाजी नगर क्षेत्र में 2 व्यक्ति ब्राउन शुगर की तस्करी करने की फिराक में घूम रहे हैं. जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना तेजाजी नगर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए उमरीखेड़ा पुराने टोल टैक्स के पास वाहन चेकिंग के दौरान 2 व्यक्ति मोटर साइकिल से आते दिखे, जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया गया. आरोपियों को पकड़ने के बाद उनसे पूछताछ कर और जानकारी निकाली जा रही है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम  मुज्जमिल और मो.आसिफ होना बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपीयो ने पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि ऑनलाइन कैसिनो गेम ओर ऑनलाइन सट्टा खेलने से लाखों रुपए हार गए थे, जिस कारण आरोपियों ने 5 से 6 महीने से ब्राउन शुगर तस्करी का काम करने लगे. जिससे आरोपियों को बहुत पैसा मिलने लगा था. और इसी को आरोपियों ने अपना व्यवसाय बना लिया. अब पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है और यह पता की कोशिश पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ब्राउन शुगर कहां से खरीद कर किन-किन को सप्लाई करते थे.