विज्ञापन
This Article is From Mar 09, 2018

मध्य प्रदेश : दबंगों ने बारात में नहीं बजाने दिया डीजे, मारपीट के बाद संगीनों के साए में हुई शादी

पीड़ित पक्ष के परिजनों की मानें तो विवाद डीजे पर डांस कर रहे बारातियों के लेकर हुआ, गांव के दबंगों को कथित तौर पर डीजे बजाने से मना किया था और इसके बाद उन्होंने शराब पीकर बारातियों को पीट डाला.

मध्य प्रदेश : दबंगों ने बारात में नहीं बजाने दिया डीजे, मारपीट के बाद संगीनों के साए में हुई शादी
फाइल फोटो
भोपाल: मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के गुलगंज थाने के मौखेरा गांव में एक शादी संगीनों के साये में हुई है. परिजनों का आरोप है गांव के दबंगों को डीजे के साथ बारात का आना नागवार गुजरा जबकि पुलिस का कहना है कि रात में बारात के आने पर डांस को लेकर विवाद हुआ. मारपीट में दुल्हन के भाई को चोट आई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. मामले में आरोपी फिलहाल फरार हैं.

...जब अपनी ही बारात में घोड़ी पर बैठने के लिए दूल्‍हे को पहनना पड़ा हेलमेट

पीड़ित पक्ष के परिजनों की मानें तो विवाद डीजे पर डांस कर रहे बारातियों के लेकर हुआ, गांव के दबंगों को कथित तौर पर डीजे बजाने से मना किया था और इसके बाद उन्होंने शराब पीकर बारातियों को पीट डाला.  इतना ही नहीं जब दुल्हन के भाई ने रोका तो उसके साथ भी गालीगलौच कर उसे पीटने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि शादी रुक गई और दुल्हन की विदाई नहीं हो पाई.  दुल्हन का भाई फिलहाल ट्रॉमा वार्ड में भर्ती है.

वीडियो : क्यो काट दी गई दलित की नाक

पीड़ित दुल्हन अनीता विश्वकर्मा ने अपनी शिकायत में कहा,  "गांव के ठाकुरों ने मेरे भाई को मारा. कोई वजह नहीं थी अब पुलिस सुरक्षा में मेरी शादी हुई है.' वहीं पुलिस अधिकारी पीके सारस्वत ने कहना है, "कल बारातियों ने डांस किया उनके साथ गांव के बच्चे भी डांस करने लगे जिनमें से कुछ पिए भी रहें होंगे. इसके बाद उनमें विवाद और गाली-गलौच हुआ.  ये तात्कालिक घटना थी. जिसे गांववालों ने समझा कर शांत कर दिया लेकिन सुबह फिर विवाद हो गया जिसके बाद हमने पुलिसवालों को तैनात किया."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com