VIDEO: बलरामपुर में रेप को 'छोटी घटना' बताकर फंसे छत्तीसगढ़ के मंत्री, BJP ने की हटाने की मांग

छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार (Chhattisgarh Govt) में श्रम मंत्री शिवकुमार डहरिया (Shiv Kumar Dahariya) ने हाथरस कांड से तुलना करते हुए बलरामपुर में हुई रेप की वारदात को 'छोटी घटना' बताया है.

VIDEO: बलरामपुर में रेप को 'छोटी घटना' बताकर फंसे छत्तीसगढ़ के मंत्री, BJP ने की हटाने की मांग

छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री शिवकुमार डहरिया.

खास बातें

  • छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री हैं शिवकुमार डहरिया
  • शिवकुमार ने रेप को बताया 'छोटी घटना'
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
रायपुर:

देश में हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gang Rape Case) को लेकर गुस्सा है. कई राज्यों में इंसाफ की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. इस दौरान उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों व अन्य राज्यों से भी रेप की घटनाएं सामने आई हैं. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (Balrampur Rape Case) में भी एक 14 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में अब कांग्रेस की किरकिरी हो रही है. दरअसल भूपेश बघेल सरकार (Chhattisgarh Govt) में श्रम मंत्री शिवकुमार डहरिया (Shiv Kumar Dahariya) ने हाथरस कांड से तुलना करते हुए इस रेप की घटना को 'छोटी घटना' बताया है.

मंत्री जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आ रहे हैं. मंत्री जी के बयान से जाहिर है कि किसी पत्रकार ने उनसे बलरामपुर में नाबालिग से रेप की घटना को लेकर सवाल किया और फिर जवाब में वह कहते हैं, 'हमारे यहां जो घटना हुई, वो इस तरह की घटना नहीं है. इतनी बड़ी घटना हुई है हाथरस में, रमन सिंह जी ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं. रमन सिंह जी की जुबान क्यों बंद है. उनको ये जवाब देना चाहिए कि हाथरस में जो घटना हुई, क्या वो अच्छा हुआ है. उसके लिए वो ट्वीट नहीं कर रहे हैं. एक छोटी घटना कोई हो गई बलरामपुर में यहां, छत्तीसगढ़ में. वो सिर्फ छत्तीसगढ़ सरकार की आलोचना के सिवा कोई दूसरा काम नहीं कर रहे हैं.'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. विपक्षी दल शिवकुमार डहरिया के बयान पर उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. बीजेपी की राज्य इकाई ने कांग्रेस सरकार से डहरिया को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है. बता दें कि बलरामपुर में एक 14 साल की लड़की को नशीला पदार्थ देकर उसका रेप किया गया. कुकर्म को अंजाम देने के बाद पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश की गई. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


VIDEO: हाथरस केस पर बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com