छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : लापता कोबरा कमांडो की 5 साल की बेटी की अपील- 'प्लीज, मेरे पापा को छोड़ दो'

बच्ची का एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें वह रोते हुए कहती है 'प्लीज मेरे पापा को छोड़ दीजिए.'

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : लापता कोबरा कमांडो की 5 साल की बेटी की अपील- 'प्लीज, मेरे पापा को छोड़ दो'

हमले में सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गए हैं.

रायपुर/नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले में कथित अपहरण किए गए एक कोबरा कमांडो की पांच साल की बेटी ने अपने पिता को रिहा करने की अपील की है. बच्ची का एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें वह रोते हुए कहती है 'प्लीज मेरे पापा को छोड़ दीजिए.' केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के ‘कोबरा' कमांडो राकेश्वर सिंह मिन्हास के परिवार का कहना है कि हमले के बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ है. बता दें, इस हमले में सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गए हैं. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उनकी पत्नी मीनू ने जम्मू में अपने घर पर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी मिली और पता चला कि वह लापता हैं. सरकार और सीआरपीएफ में से किसी ने हमें घटना की जानकारी नहीं दी.'

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ नक्सल हमले पर उठाए सवाल, कहा- 'अगर खुुफिया नाकामी नहीं है तो इसका मतलब...'

उन्होंने बताया कि उन्होंने जम्मू स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय से मिन्हास के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की. मीनू ने बताया, 'मुझे वहां से बताया गया कि वह मुझसे कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि तस्वीर साफ होने के बाद वे मुझे बताएंगे.'

मीनू ने कहा कि उनके पति ने देश की 10 साल तक सेवा की और अब सरकार की बारी है कि वह उन्हें सुरक्षित वापस लाए. 

'अगर खुफिया विफलता होती तो नहीं मारे जाते इतने नक्सली', छत्तीसगढ़ नक्सल हमले पर बोले CRPF चीफ

मीनू ने बताया कि उन्होंने राज्यपाल मनोज सिन्हा से यह मामला केंद्र से सामने उठाने की अपील की है. और आग्रह किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मेरे पति को सुरक्षित वापस लौटाने के लिए कहें.

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : 400 नक्सलियों ने 3 तरफ से CRPF जवानों को घेर कर बनाया था टारगेट


सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि हो सकता है कि कमांडो का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है. बस्तर के आईजी पी सुंदरराज ने एनडीटीवी को बताया, 'एक तलाशी दल लापता जवान को ढूंढ़ रहा है. हमें सोशल मीडिया के जरिए पता चला है कि उन्हें नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है. इसके सच होने की भी संभावना है. हम जानकारी को सत्यापित करेंगे और उन्हें सुरक्षित वापस लाने के लिए जरूर कदम उठाएंगे.' (इनपुट पीटीआई से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"नक्सलियों को थी हमारी मूवमेंट की खबर, घात लगाकर..."- NDTV से बोले हमले में घायल CRPF अधिकारी