ASI ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के पास में कोई और जानकारी नहीं है कि एएसआई ने इस तरह का खतरनाक कदम किन स्थितियों में उठाया.

ASI ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई का शव उनके सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया है.

शिवपुरी:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाने में पदस्थ एक एएसआई ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से अपने सर्विस क्वार्टर में कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एएसआई ने आत्महत्या किन कारणों से की है, इसके संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगभग 95 किलोमीटर दूर खनियाधाना थाने में पदस्थ एएसआई का नाम सुकुल माराबी बताया जा रहा है. उन्होंने अपने सरकारी क्वार्टर में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात खुद के सर में अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. सुबह उनका शव उनके सरकारी क्वार्टर से बरामद किया गया. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के पास में कोई और जानकारी नहीं है कि एएसआई ने इस तरह  का खतरनाक कदम किन स्थितियों में उठाया. उन्होंने कहा कि हमारे महकमे में पदस्थ खनियाधाना थाने के एएसआई के शव को हमने सरकारी क्वार्टर से बरामद किया है. प्रथम दृष्टा ऐसा लगता है कि उन्होंने खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है. हम इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं.