विज्ञापन
This Article is From Jan 05, 2018

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 4 स्कूली बच्चे समेत 6 की मौत

बस में सवार 10 से ज्यादा अन्य छात्र-छात्राएं भी इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए बांबे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

इंदौर में DPS स्कूल बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 4 स्कूली बच्चे समेत 6 की मौत
हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.
इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक की टक्कर में 4 छात्रों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, इंदौर के बिचौली हप्सी बायपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई. हादसा इतना भयावह था कि बस के ड्राइवर और तीन छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बस में सवार 10 से ज्यादा अन्य छात्र-छात्राएं भी इस हादसे में घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए बांबे अस्पताल में भर्ती किया गया है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर की भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें : नोएडा: गोल्‍फ कोर्स मेट्रो स्‍टेशन के पास स्‍कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्‍चों को निकाला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि हादसे में स्कूल बस का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. स्कूल की छुट्टी के बाद यह बस विद्यार्थियों को उनके घर छोड़ने जा रही थी. 

VIDEO : इंदौर में स्कूल बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 की मौत


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर अपने बच्चों की कुशलक्षेम जानने के लिए कई परिजन अस्पताल पहुंचे. अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

(इनपुट : भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com