विज्ञापन

Iphone की ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, पहली ही सेल में खरीद डाले 5 मोबाइल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

शौक बड़े काम की चीज, ये तो आपने सुना ही होगा. इसकी ताजा बानगी मुंबई में आईफोन की बिक्री के दौरान तब देखने को मिली जब एक शख्स ने पहली ही सेल में अपनी फैमिली के लिए 5 आईफोन एक साथ खरीद डाले

Iphone की ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, पहली ही सेल में खरीद डाले 5 मोबाइल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
5 आईफोन खरीदने वाला शख्स खुशी का इजहार करता हुआ

तेरे इश्क की दीवानगी सिर चढ़-चढ के बोले, कहने को तो ये बॉलीवुड के बड़े फेमस गाने के बोल है. जिसे आपने भी कभी ना कभी गुनगुनाया ही होगा. या फिर किसी पार्टी में इस गाने पर जमकर ऐसे थिरके होंगे कि पूरी महफिल का शमां ही बांध दिया होगा. दुनिया के हर शख्स को किसी ना किसी ना किसी चीज से खास लगाव होता है, जैसे कि लग्जरी गाड़ी हो या सुपरबाइक्स या कोई गैजेट. कुछ ऐसी ही दीवानगी मुंबई में एक शख्स के सिर आईफोन की चढ़ी है. आज आईफोन की पहली सेल हुई. मुंबई के बीकेसी में कंपनी के स्टोर पर बड़ी संख्या में लोग आईफोन खरीदने के लिए पहुंचे. इन्हीं में से एक शख्स ने कहा कि मैंने 5 मोबाइल बीबी और बच्चों के लिए खरीदे हैं, यहां का सर्विस बहुत अच्छा है.."

आईफोन की कीमत में जाएगी बाइक

बस फिर क्या था, अगर कोई शख्स एक साथ 5 आईफोन खरीद लें तो कोई भी चकरा जाएगा. कुछ ऐसा ही तब हुआ जब एक शख्स ने अपनी पूरी फैमिली के लिए पांच आईफोन ऐसे खरीदे जैसे कोई बाजार में सब्जी खरीर रहा हो. इस बात का अंदाजा तो हर किसी को है कि भारत में आईफोन के बेस मॉडल को ही खरीदने के लिए एक बाइक की कीमत के बराबर रकम खर्च करनी पड़ती है. ऐसे में पांच आईफोन खरीदने के लिए भारी-भरकम रकम खर्च करनी पड़ी होगी. इस किसी शख्स का एक साथ 5 आईफोन खरीदना हर किसी को चौंका रहा है. आपने इससे पहले किसी भी फोन के लिए शायद ही इतना क्रेज देखा हो. आईफोन ना तो फ्री में बंट रहा है ना ही इतना सस्ता कि इसे बड़ी आसानी से खरीदा जा सके. लेकिन एप्पल लवर्स की भीड़ को देखकर ऐसा लगता है मानो स्टोर पर आईफोन फ्रीम में बांटे जा रहे हों. 

5 फोन के लिए खर्च किए 5 लाख से ज्यादा

मुंबई में जिस शख्स ने पांच आईफोन एक साथ खरीदे. उसमें चार आईफोन 15 प्रो बेस मॉडल है और एक 512 जीबी. एक आईफोन 15 प्रो की कीमत एक लाख से ज्यादा है. जबकि 512 जीबी वाले मॉडल की कीमत डेढ लाख के आसपास जाती है. इस लिहाज से देखे तो शख्स को कुल 5 आईफोन खरीदने के लिए 5 लाख से ज्यादा की भारी-भरकम रकम खर्च करनी पड़ी होगी. इस कीमत में तो एक कार तक आ सकती है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए. एक यूजर्स यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये खबर देश के गरीबों का मजाक उड़ाने के लिए चलाई जा रही है. वहीं एक अन्यू शख्स ने लिखा कि देखो देखो किडनी बेच के आईफोन खरीद रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इनका इनकम टैक्स रिकॉर्ड चेक करो. जबकि एक औऱ अन्य यूजर ने लिखा कि कितना पैसा है इन लोगों पर.

आईफोन खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

आलम ये है कि एप्पल के लगभग सभी एपल स्टोर पर सुबह से लगी भीड़ ये दिखाती है कि लोगों के लिए सेल स्टार्ट होने के पहले ही दिन पर फोन लेना कितना मायने रखता है. कई लोगों ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एपल स्टोर्स के सामने लगी भीड़ की वीडियो भी शेयर की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महाराष्ट्र के जालना जिले में बस और ट्रक के बीच टक्कर, 5 लोगों की मौत कई घायल
Iphone की ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, पहली ही सेल में खरीद डाले 5 मोबाइल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन
'सपने में मदद मांगती है लाश...' थाने में बोला शख्स, पहाड़ी पर गई पुलिस तो उड़ गए होश
Next Article
'सपने में मदद मांगती है लाश...' थाने में बोला शख्स, पहाड़ी पर गई पुलिस तो उड़ गए होश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com